जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले के इन दो योग शिक्षकों ने रोशन किया जिले का नाम
शशि कुमारी तथा सुधीर कुमार यादव  को सेलेक्ट करके निदेशक राज्य शैक्षिक अनुसंधान वह प्रशिक्षण परिषद के यहां आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए भेजा गया था।
 

शशि और सुधीर ने राज्य प्रतियोगिता में दिखाया हुनर, दोनों ने हासिल किया प्रदेश में टॉप 20 में स्थान, जिले भर से मिल रही बधाई

 

चंदौली जिले के दो योग प्रशिक्षकों को उत्तर प्रदेश योग प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए भेजा गया था। सहायक अध्यापक शशि कुमारी तथा सुधीर कुमार यादव  को सेलेक्ट करके निदेशक राज्य शैक्षिक अनुसंधान वह प्रशिक्षण परिषद के यहां आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए भेजा गया था। जारी परिणाम में सहायक अध्यापकों ने जनपद का नाम रोशन किया है।

 जानकारी के अनुसार राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता 2021-22 का आयोजन 17 मई से 20 मई 2022 तक किया गया था। अब इस प्रतियोगिता का परिणाम जारी किया गया है। योगा प्रतियोगिता के वाह्य मूल्यांकन के आधार पर चंदौली जनपद के कम्पोजिट प्राथमिक विद्यालय दुल्हीपुर में तैनात शशि कुमारी ने महिलाओं में 14वां स्थान प्राप्त किया है तथा पुरुष वर्ग में सहायक अध्यापक सुधीर कुमार यादव को 17 वां स्थान मिला है। दोनों ने अपने हुनर के आधार पर जिले का मान बढ़ाया है और जनपद का नाम रोशन करने का काम किया है।
 
इससे जनपद के लोगों में खुशी का माहौल है। वहीं शिक्षकों द्वारा जिले का नाम रोशन करने वाले इन योग प्रशिक्षकों को बधाई देने का क्रम जारी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*