जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व सैनिकों के साथ मीटिंग में बोले एडीएम, सैनिक कार्यालय एवं विश्रामगृह के होगा भूमि का आवंटन
पूर्व सैनिकों की पेंशन, चिकित्सा, आर्थिक अनुदान, बैंक ऋण, पुलिस सुरक्षा, जमीन संबंधित मामलों के बाबत जानकारी ली गई और निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया।
 

अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने ली मीटिंग

जिला सैनिक कार्यालय एवं विश्रामगृह निर्माण

भूमि का आवंटन करने के लिए पहल 

चंदौली जिले के अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला सैनिक बंधु की बैठक करके सैनिकों की समस्याओं को सुना और सैनिक कल्याण व विश्राम गृह के लिए जमीन आवंटन की बात कही हुई। 
इस मीटिंग में पूर्व सैनिकों की पेंशन, चिकित्सा, आर्थिक अनुदान, बैंक ऋण, पुलिस सुरक्षा, जमीन संबंधित मामलों के बाबत जानकारी ली गई और निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया। पूर्व सैनिकों ने सैनिक कार्यालय एवं विश्रामगृह निर्माण के लिए भूमि आवंटन की मांग की। 

एडीएम ने पूर्व सैनिकों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण का भरोसा दिलाया। कहा कि पूर्व सैनिकों की समस्या का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। 

अंत में पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों ने कारगिल के बलिदानियों को नमन करते हुए दो मिनट का मौन रखा। बैठक में जिला सैनिक कल्याण व पुनर्वास अधिकारी हृदेश चौधरी सहित अन्य पूर्व सैनिक उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*