जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अप्रेंटिस पोर्टल पर पंजीकरण कराकर उठाएं अपरेंटिसशिप मेले का लाभ, 21 अप्रैल को इन ट्रेडों में मिलेगा मौका

चंदौली जिले के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 21 अप्रैल को जिले में अपरेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है, जहां पर इच्छुक अभ्यर्थी इसका लाभ ले सकते

 

जिले में अपरेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चंदौली में पहुंच कर लाभ उठा सकते हैं

चंदौली जिले के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 21 अप्रैल को जिले में अपरेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है, जहां पर इच्छुक अभ्यर्थी इसका लाभ ले सकते हैं।

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य ने बताया है कि 21 अप्रैल को जिले में अपरेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मैकेनिक, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक, वेल्डर, प्लंबर, ड्राफ्ट्समैन मैकेनिकल, मैकेनिक आरएसी, फैशन डिजाइन टेक्नोलॉजी, कास्मेट्रोलॉजी, ड्रेस मेकिंग, मैकेनिक डीजल, कोपा एवं अन्य आईटीआई उत्तीर्ण नवयुवक  यदि किसी सरकारी या निजी कॉलेजों में इंटरर्नशिप करना चाहते हैं तो वह मौके पर आ सकते हैं। 

साथ ही साथ बताया कि जो इच्छुक अभ्यर्थी अप्रेंटिस पोर्टल पर पंजीकरण कराए हुए हैं, वह 11 अप्रैल 2022 को सुबह 10:00 बजे औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चंदौली में पहुंच कर लाभ उठा सकते हैं। 

 प्रधानाचार्य ने बताया कि सभी आने वाले अभ्यर्थियों को अपने समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो कॉपी करा कर ले आना है साथ ही अपनी फोटग्राफ भी लानी है। जो अभ्यर्थी पंजीकरण नहीं कराए हैं और मौके पर पंजीकरण करवा सकते हैं उन्हें भी मौका मिल सकता है। इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार की वेबसाइट https://www.apprenticeshipindia.gov.in/ पर अपने आप भी पंजीकरण कर सकते हैं।