जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बारी महासंघ ने अपनी जाति के उत्थान के लिए की बैठक, बनायी रणनीति
बारी महासंघ इकाई चंदौली की बैठक हुई। बैठक में अपनी जाति के उत्थान तथा बच्चों के भविष्य के बारे में चर्चा की गई।
 
बारी महासंघ के लोगों द्वारा एक बैठक आयोजित की गई थी, बैठक में बारी समाज के उत्थान अपनी जाति का पहचान पर महासंघ के लोगों ने चर्चा की

चंदौली जिले के बिसौरी ग्राम सभा में बारी महासंघ इकाई चंदौली की बैठक हुई। बैठक में अपनी जाति के उत्थान तथा बच्चों के भविष्य के बारे में चर्चा की गई।

 बताते चलें कि चंदौली सदर ब्लाक के बिसौरी गांव में बारी महासंघ के लोगों द्वारा एक बैठक आयोजित की गई थी, जिस बैठक में बारी समाज के उत्थान एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जाति का पहचान बनाने के मुद्दे पर महासंघ के लोगों ने चर्चा की तथा बारी समाज के गरीब बच्चों वह कन्याओं के उच्च शिक्षा के साथ साथ शादी समारोह आदि विषयों पर चर्चा की गई।

Bari Samaj Meeting

 इस दौरान बारी समाज के प्रांतीय उपाध्यक्ष अलगू प्रसाद ने कहा कि हमारी जाति की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होती है, लेकिन उनकी भूमिका के अनुसार उन्हें लाभ नहीं प्रदान किया जाता। इसके लिए अब बारी समाज अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए सदा तत्पर रहेगा।

 इस दौरान मौजूद जिला अध्यक्ष गुप्तेश्वर प्रसाद बारी, महामंत्री संजय बारी, कार्यकारिणी सदस्य रणवीर प्रसाद, गोविंद लाल बल्लू, जगत नारायण, पंकज कुमार तथा जिले के समस्त बारी समाज लोग मौजूद रहे।