जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई, सैयदराजा थाने का किया घेराव, मचा बवाल
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाने और भाजपा के सैयदराजा  मंडल उपाध्यक्ष की पिटाई करने के मामले में भाजपाइयों द्वारा थाने का घेराव कर दिया है। इस मामले में कार्यवाही की मांग की जा रही है। मौके पर पहुंचे  सदर सीओ ने मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।  

         बताते चलें कि सैयदराजा थाने में किसी मामले की पूछताछ में पहुंचे विशाल मद्धेशिया उर्फ टून्नू कबाड़ी को पुलिस द्वारा कमरे में बंद कर पिटाई किए जाने के मामले पर आक्रोशित भाजपाइयों ने थाना का घेराव कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे सदर सीओ  मामले को शांत करने में जुटे  रहे। भाजपाईओ द्वारा  दोषियों के खिलाफ कारर्वाई करने की मांग पर अड़े रहे।

भाजपा नेता टुन्नू मध्देशिया मंगलवार की रात में किसी की पैरवी लेकर सैयदराजा थाना पहुंचे। आरोप है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने पूछा कि क्या काम है। इस पर भाजपा नेता और सिपाही में ठन गई और इसी बीच आरोप है कि एसआई ने भाजपा नेता की पिटाई कर दी।


उसी दौरान एक उपनिरीक्षक मौके पर पहुंचकर भाजपा नेता से कहासुनी करने लगा जिसपर नाराज भाजपा नेता जिला के पदाधिकारियों को सूचित किया और थाने परिसर मे उपनिरीक्षक व सिपाही को सस्पेंड करने की मांग पर धरने पर बैठ गये और देखते देखते जिला के भाजपा के कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना भाजपा नेता को मारने के मामले में घंटों भाजपा के पदाधिकारियों के थाने पर धरना प्रदर्शन करने के बाद एक एसआई सहित पांच पुलिसकर्मियों के ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद ही शांत हो पाए।

 इस संबंध में भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने बताया कि सैयदराजा के उप मंडल अध्यक्ष विशाल मद्धेशिया को मारने वाले उपनिरीक्षक जेपी यादव सहित पांच पुलिसकर्मियों पर 307 व 323 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच करके कार्रवाई भी होगी। किसी भी भाजपा के कार्यकर्ता का उत्पीड़न कभी बर्दास्त नहीं किया जा सकता है। यह बात शासन प्रशासन के लोगों को अच्छी तरह से पता होना चाहिए।