जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपाई ही फैला रहे हैं साधना सिंह के टिकट काटने की अफवाह, देख लीजिए नमूना और प्रमाण
नगर पंचायत के अध्यक्ष रविंद्र नाथ के द्वारा इस बात को शेयर करके बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी की गई पहली लिस्ट में भाजपा के 35 विधायकों के टिकट काट दिए गए हैं।
 
देख लीजिए चंदौली नगर पंचायत अध्यक्ष का कमाल, बता रहे हैं कि कट गया है विधायक साधना सिंह समेत 35 विधायक का टिकट

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के टिकट काटने की खबर और अफवाह फैलाने वालों में भारतीय जनता पार्टी के नेता भी शामिल हैं। बाकायदे इसके लिए सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के ग्रुप बनाकर इस तरह की फर्जी और अफवाह वाली खबरों को प्रचारित और प्रसारित किया जा रहा है। ताजा मामला मुगलसराय के विधायक साधना सिंह को लेकर है, जिसमें चंदौली नगर पंचायत के अध्यक्ष रविंद्र नाथ के द्वारा इस बात की खबर शेयर की गई है।

चंदौली नगर पंचायत के अध्यक्ष रविंद्र नाथ के द्वारा इस बात को शेयर करके बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी की गई पहली लिस्ट में भाजपा के 35 विधायकों के टिकट काट दिए गए हैं। ऐसी ही और सूची आने वाली है। इस खबर को दिल्ली आलाकमान के हवाले से प्रकाशित किया गया है और चंदौली लोकसभा के सूचना वाले ग्रुप में चंदौली नगर पंचायत के चेयरमैन रवींद्रनाथ के नंबर 9415872394 के द्वारा शेयर किया गया है।

BJP MLA Sadhana Singh Ticket

नाराज लोग निकाल रहे खीझ

 इससे यह बात जाहिर होती है कि कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी के भी कुछ लोग अपने विधायकों की कार्यशैली से नाराज हैं और वह चाह रहे हैं कि मौजूदा विधायकों के टिकट कट जाए। जब वह पार्टी फोरम पर अपनी बात नहीं कह पा रहे हैं तो वह सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।

हालांकि इसके पहले भी सोशल मीडिया और कई न्यूज़ वेबसाइटों के द्वारा चंदौली जिले के अन्य विधायकों के टिकट काटे की खबरें प्रकाशित हुई थी, जिस पर सुशील सिंह ने खंडन करते हुए कहा था कि इन एजेंसियों के पास कोई भी आधार नहीं है और वह मनगढ़ंत खबरें फर्जी तरीके से पेश कर रहे हैं। उनके ऊपर न तो कोई मुकदमा है और ना ही कोई चार्ज। ऐसे में उनका टिकट काटना या न काटना पार्टी के हाथ में है। ऐसी एजेंसियां केवल सनसनीऱेज खबरें देकर अफवाह फैला रही हैं। अगर किसी एजेंसी को नोटिस भेज दिया जाएगा तो सब की बोलती बंद हो जाएगी।

कल रवीन्द्र नाथ होंगे तलब

 वहीं इस बारे में आज जब मुगलसराय की विधायक साधना सिंह के बारे में टिकट काटे जाने की यह खबर सोशल मीडिया में चली तो इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने कहा कि यह एक फर्जी खबर है। उन्हें नहीं मालूम है कि सोशल मीडिया के ग्रुप में किसने क्या लिखा है। अगर ऐसी कोई हरकत किसी भारतीय जनता पार्टी के नेता ने की है तो कल सुबह इस मामले पर उससे बातचीत की जाएगी। फिलहाल रविंद्र नाथ चंदौली भारतीय जनता पार्टी के कोई पदाधिकारी नहीं हैं न ही ऐसी जानकारी साझा करने के लिए अधिकृत हैं। ऐसे में उनको इस तरह से किसी खबर को प्रचारित प्रसारित नहीं करना चाहिए।

ऐसे लोग कर रहे हैं पार्टी का नुकसान

 वहीं इस मामले पर मुगलसराय के विधायक साधना सिंह ने भी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि पार्टी को नुकसान पहुंचाने की नीयत से कुछ लोग इस तरह की अफवाह फैलाकर विधायकों को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। टिकट देने व काटने का फैसला पार्टी को लेना है। मुगलसराय विधानसभा का चुनाव कौन लड़ेगा यह पार्टी तय करेगी, जो लड़ेगा उसका सारे लोग स्वागत करेंगे। पार्टी के कुछ निहित स्वार्थवश अगर झूठी सूचनाएं और जानकारियों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं तो वह पार्टी का नुकसान कर रहे हैं। वह पार्टी के फैसले का स्वागत करेंगी, जिसको टिकट मिलेगा उसके पक्ष में चुनाव प्रचार भी करने को तैयार हैं।