जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दलित बस्ती में बाबा कीनाराम मंदिर निर्माण के लिए विधायक ने किया शिलान्यास, चला BJP का सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम
 चंदौली जिले के विधानसभा सैयदराजा के दलित  बस्ती में विधायक सुशील सिंह पहुंचे साथ ही बाबा कीनाराम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन कार्यक्रम में शिलान्यास किया।
 

दलित बस्ती में पहुंचे विधायक सुशील

बाबा कीनाराम मंदिर निर्माण शिलान्यास

 BJP सदस्यता कार्यक्रम


 चंदौली जिले के विधानसभा सैयदराजा के दलित बस्ती में विधायक सुशील सिंह पहुंचे साथ ही बाबा कीनाराम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन कार्यक्रम में शिलान्यास किया। इस मौके दलित बस्ती व गांव के अगल-बगल के लोग भी उपस्थित रहे व नेकनामपुर में 50 लाख के लागत से 3 सड़को का  लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम भी किया गया । इस दौरान BJP सदस्यता कार्यक्रम भी किया गया । 

Sushil Singh Baba Keenaram Temple


विधायक सुशील सिंह ने जनता को संबोधित कर सम्मानित किया । वह इस कार्यक्रम में आए हुए दूरदराज लोगों को विश्वास दिलाते हुए मोदी जी योगी जी के योजनाओं को अवगत कराया और दावा किया कि आने वाले समय में फिर से 2022 में भाजपा की सरकार बन रही है । विधायक सुशील सिंह ने 300 पार भाजपा सरकार 2022 में बनने का विश्वास दिलाया है।

Sushil Singh Baba Keenaram Temple


 इस मौके पर प्रमुख अजय सिंह, गुड्डू सिंह, महेंद्र पांडेय, बिना नाथ पांडेय,  मनीष पांडेय, लक्ष्मी नाथ पांडेय, अंगद यादव, हरकेश यादव, रामा यादव, पंकज डॉक्टर बदलूराम, विनय नाथ पांडेय, प्रतिनिधि अन्नू सिंह, मृत्युंजय सिंह, दीपू जी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*