जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चलाया सफाई अभियान व निकाली तिरंगा यात्रा
 

भारतीय जनता युवा मोर्चा चंदौली जिला अध्यक्ष आशीष रघुवंशी के नेतृत्व में नरेंद्र दामोदर दास मोदी के जन्म दिवस वर्ष के उपलक्ष में 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें गांधी जयंती के उपलक्ष में स्वच्छता का कार्यक्रम पंडित कमलापति जिला चिकित्सालय में और खादी ग्राम उद्योग के प्रोत्साहन के लिए बाइक के माध्यम से तिरंगा यात्रा चंदौली नगर में निकाली गयी।

इस दौरान युवा मोर्चा के साथियों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा का शुभारंभ हमारे लोकप्रिय सैयदराजा विधायक सुशील सिंह और जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने जिला कार्यालय चंदौली पर झंडी दिखाकर किया।

BJYM Safai Abhiyan

इस दौरान विधायक सुशील सिंह ने कहा कि आज खादी ग्राम उद्योग को बढ़ावा देने की जरूरत है। खादी ग्राम उद्योग के माध्यम से लोगों को रोजगार मुहैया होगा और लोग आत्मनिर्भर बनेंगे। इसीलिए इसीलिए तिरंगा यात्रा के माध्यम से खादी को प्रोत्साहन दिलाने के लिए यह यात्रा शुरू की गई है। खादी को बढ़ावा मिलने से तभी महात्मा गांधी का सपना साकार होगा।


इस दौरान जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा सिंह रघुवंशी ने कहा ने कहा कि महात्मा गांधी अपने आसपास के लोगों को स्वच्छता बनाए रखने संबंधी शिक्षा प्रदान कर राष्ट्र को उत्कृष्ट संदेश दिया। उन्होंने स्वच्छ भारत का सपना देखा था, जिसके लिए वह चाहते थे कि भारत के सभी नागरिक  मिलकर देश को स्वच्छ बनाने का कार्य करें। महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सदैव प्रतिबद्ध हैं। उनके सपने को साकार माध्यम से स्वच्छता का कार्यक्रम जिला चिकित्सालय पंडित कमलापति पर आयोजित किया गया था।

BJYM Safai Abhiyan

 इस दौरान जिला महामंत्री जय सिंह, जितेंद्र पांडे, विवेक सिंह धीरज, आशुतोश तिवारी हर्षित, प्रतीक पांडे, सौरभ सिंह, अविनाश मौर्य, विनीत सिंह, आशीष पाठक, पवन सिंह, अमित सैनी, निशान्त सिंह, अशोक सोनकर, जितेंद्र गुप्ता, सरवन सिंह, संदीप मौर्य, विपिन सिंह, दीपक सिंह, विपुल सिंह, आशुतोष सिंह, प्रशांत सिंह, पवन केसरी, राहुल त्रिपाठी, आकाश, मोनू, इंद्रजीत, सूरज, शांतनु, शिवम, डीके सहित सैकड़ों युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।