जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चचेरी बहन को परीक्षा दिलाने जा रहा था विकास, पहुंच गया जिला अस्पताल
सैयदराजा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक युवक और एक युवती कूद गए, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
 

सैयदराजा में चलती ट्रेन से उतरते समय हादसा

विकास व खुशबू हुए घायल

जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

चंदौली जिले के सैयदराजा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक युवक और एक युवती कूद गए, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इनका आरपीएफ के माध्यम से जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। वहीं  युवक की हालत बेहतर बताई जा रही है ।

बता दें कि बिहार राज्य के कैमूर जिले के सोनहन थाने के उदार गांव के निवासी विकास पाठक अपनी चचेरी बहन खुशबू पाठक को लेकर परीक्षा दिलाने के लिए ट्रेन में चढ़ा था और जब ट्रेन बिहार के कर्मनाशा के स्टेशन पर जब नहीं रुकी तो विकास पाठक ट्रेन में बैठा रहा और जब ट्रेन सैयदराजा स्टेशन पर आ गई और धीमी हुयी तो वह अपनी चचेरी बहन को लेकर उतरने लगा।

इस दौरान विकास पाठक तो सही सलामत उतर गया, लेकिन उसकी चचेरी बहन चलती ट्रेन में गिर पड़ी। जिससे उसे गंभीर चोटें आ गईं । वहीं जब इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवानों को हुई तो मौके पर पहुंचे। आरपीएफ के जवानों ने घायल खुशबू पाठक व विकास पाठक को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहां खुशबू पाठक को गंभीर चोट आने के कारण जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है, जबकि विकास पाठक को हल्की चोटें आई थी और वह ठीक बताया जा रहा है।

इस संबंध में विकास पाठक ने बताया कि वह अपनी चचेरी बहन को परीक्षा दिलाने के लिए कर्मनाशा स्थित एक महाविद्यालय में जा रहा था, जहां यह ट्रेन रुकी नहीं जिसके कारण वह ट्रेन से सैयदराजा तक आ गया और ट्रेन की गति धीमी होने के कारण वह सैयदराजा स्टेशन पर उतरने लगा तभी उसकी चचेरी बहन गिर पड़ी और उसे गंभीर चोट आई है।

वहीं इस संबंध में डॉक्टरों का कहना है कि गिरने के कारण खुशबू पाठक को चोट आई है और स्थिति सामान्य है, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*