जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली ब्लड बैंक ने वाराणसी कमिश्नर दीपक अग्रवाल का ब्लड लेने से कर दिया इनकार, जानिए क्यों

ब्लड बैंक ने वाराणसी मंडला आयुक्त व जनपद के लोग नोडल ऑफिसर दीपक अग्रवाल का ब्लड लेने से इनकार कर दिया। जिस पर मंडल आयुक्त वाराणसी को वापस जाना पड़ा ।

 

इसलिए ब्लड बैंक ने नहीं लिया कमिश्नर साहब का ब्लड

जांच हुई तो पता चला कि....

चंदौली जिले के ब्लड बैंक ने वाराणसी मंडला आयुक्त व जनपद के लोग नोडल ऑफिसर दीपक अग्रवाल का ब्लड लेने से इनकार कर दिया। जिस पर मंडल आयुक्त वाराणसी को वापस जाना पड़ा ।


बताते चलें कि वाराणसी मंडल आयुक्त व जनपद के नोडल अधिकारी दीपक अग्रवाल जिला अस्पताल के निरीक्षण में आए हुए थे । तभी उन्होंने निरीक्षण के क्रम में ही ब्लड बैंक चंदौली का निरीक्षण कर रहे थे । वहां जब सारे ब्लड का स्टाक चेक किया तो उसमें बी पॉजिटिव ब्लड की मात्र तीन यूनिट होने के कारण उन्होंने अपने ब्लड देकर यूनिट बढ़ाने का कार्य करना शुरू कर दिया।


वहीं मौजूद अधिकारियों के सामने उन्होंने अपने ब्लड देने के लिए काउंसलिंग फॉर्म भरते समय जानकारी में उन्होंने यह भी बताया कि हम मेरे द्वारा 8 से 10 बार ब्लड दिया जा चुका है सारी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद जब ब्लड देने के लिए वहां पहुंचे तो डॉक्टरों द्वारा उनका ब्लड प्रेशर चेक किया गया तो ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण डाक्टरों ने उनका ब्लड लेने से इनकार कर दिया । तभी उनके ब्लड प्रेशर को चेक करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जुगल किशोर राय ने भी चेक किया तो ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण उनका ब्लड नहीं लिया गया। 

Chandauli Blood Bank


आप को बता दें कि मंडल आयुक्त वाराणसी की दिली इच्छा थी कि अपना ब्लड डोनेट कर इस ब्लड बैंक के  यूनिट को बढ़ाया जाए। लेकिन उनका ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण डॉक्टरों ने ब्लड लेने से इनकार कर दिया और कहा कि जब तक ब्लड प्रेशर सामान्य स्थिति में नहीं होगा तब तक आपका ब्लड नहीं लिया जा सकता । इसके बाद मंडल आयुक्त वाराणसी को वहां से वापस होना पड़ा।