जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस कप्तान ने व्यापारियों को बताया कैसे करें पुलिस की मदद, कैसे पुलिस की लें सहायता

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल की अध्यक्षता में आज पुलिस लाइन्स चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं/उद्यमियों/सर्राफा व्यवसाईयों के साथ मासिक गोष्ठी का आयोजन किया गया। 

 
 

पुलिस की व्यापारियों के साथ मासिक समीक्षा बैठक

दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की बात

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल की अध्यक्षता में आज मंगलवार को पुलिस लाइन्स चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं/उद्यमियों/सर्राफा व्यवसाईयों के साथ मासिक गोष्ठी का आयोजन करके समस्याओं को सुनने के साथ साथ पुलिसे के बारे में फीडबैक लेने का कार्य किया गया। 

बैठक में सर्वप्रथम एक दूसरे का परिचय कर समस्याओं को सुना गया तथा उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया ।

Chandauli Police Meeting

गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से सुरक्षा का माहौल प्रदान करने का पूरा विश्वास दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है, जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा और पुलिस हर व्यक्ति के लिए हर समय उपस्थित है। 

इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारी वर्ग से अपनी-अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे आदि लगवाने व किसी संदिग्ध व्यक्ति आदि के दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु अपील करने सहित अन्य आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। 

Chandauli Police Meeting

उक्त बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी सहित जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के व्यापार मण्डल के पदाधिकारी/व्यापारी बन्धु/उद्यमी  एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।