जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अधिसूचना लगने के 24 घंटे बाद भी नहीं हटी चुनाव को प्रभावित करने वाली होर्डिंग, लापरवाह बने हैं अफसर
जिला मुख्यालय पर निर्वाचन आयोग की अधिसूचना जारी होने के 24 घंटे बाद भी सरकारी भवनों से चुनाव को प्रभावित करने वाले सरकार के मुखिया के लगे फोटो वाली होर्डिंग अभी तक नहीं हटवाये नहीं गए हैं
 

कौन हटाएगा सरकारी ऑफिसों में लगे बैनर पोस्टर व होर्डिंग्स

ऐसा चंदौली अस्पताल का नजारा
 

चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय पर निर्वाचन आयोग की अधिसूचना जारी होने के 24 घंटे बाद भी सरकारी भवनों से चुनाव को प्रभावित करने वाले सरकार के मुखिया के लगे फोटो वाली होर्डिंग अभी तक नहीं हटवाये नहीं गए हैं, जिसको लेकर विपक्षी भी सवाल कर रहे हैं।


 आपको बता दें कि चंदौली जनपद के मुख्यालय स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी हॉस्पिटल परिसर में अभी भी उत्तर प्रदेश सरकार के योजनाओं एवं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व विभागीय मंत्री की फोटो लगी होर्डिंग लगी हुई है। चुनाव आयोग की अधिसूचना लगने के बाद प्रशासन कल से ही फोटो बैनर एवं योजनाओं की होर्डिंग हटाने का कार्य कर रहा है, लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद पंडित कमलापति चिकित्सालय परिसर में लगे योजनाओं की होर्डिंग बरकरार है। इस पर भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व विभागीय मंत्री स्वतंत्र प्रभार की फोटो की लगी हुई है, जिसे देखने के बाद विपक्षी भी उंगली उठा रहे हैं।

 निर्वाचन आयोग ने जब अधिसूचना जारी कर चुनाव को प्रभावित करने वाले होर्डिंग को हटाने का निर्देश दिया है। उसके बाद भी इस तरह सरकारी हॉस्पिटल परिसर में लगी होर्डिंग आचार संहिता के नियम विरुद्ध है। इसका आला अफसरों व निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।