जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बालू माफिया व खनन विभाग के लोगों में तक़रार : खनन अधिकारी जमाने लगे धौंस
वीडियो बनाकर बालू जप्त करने की कार्यवाही कर ही रहे थे कि कुछ दबंग लोगों द्वारा उन्हें वीडियो बनाने रोकने  तथा अपशब्दों का प्रयोग करने के साथ-साथ उनकी मोबाइल छीनने का प्रयास किया जा रहा था ।
 

बालू माफिया व खनन विभाग के लोगों में तक़रार

खनन अधिकारी जमाने लगे धौंस

चंदौली जिले में बालू माफिया व खनन विभाग के लोगों में तक़रार शुरू हो गई। जिसको लेकर खनन अधिकारी भी सख्ती दिखाते हुए खनन माफियाओं पर कार्यवाही करने के साथ-साथ बालू जप्त करने व भागने वाले वाहनो तथा विभाग के कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने में जुट गए है ।


बताते चलें कि जिला खनन अधिकारी अरविंद कुमार यादव चेकिंग की कार्यवाही में निकले हुए थे तभी उन्होंने सवैया गांव के मिनी सचिवालय के पास दो वाहन बालू लदे देखकर उसके कागजात देखने के लिए पहुंचे तो ड्राइवर गाड़ी खड़ा करके मौके से फरार हो गए। उसके बाद गाड़ी को कब्जे में लेने के लिए पुलिस प्रशासन के पास गए तो गाड़ी सवैया मिनी सचिवालय के पास सड़क पर ही बालू गिरा कर फरार हो गई।


खनन अधिकारी व उनके कर्मचारी मौके पर पहुंच कर वीडियो बनाकर बालू जप्त करने की कार्यवाही कर ही रहे थे कि कुछ दबंग लोगों द्वारा उन्हें वीडियो  बनाने से रोकने  लगे तथा अप-शब्दों का प्रयोग करने के साथ-साथ उनकी मोबाइल छीनने का प्रयास भी किये । वही विरोध करने पर सभी लोग मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने खनन अधिकारी के साथ मिलकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।
 

इस संबंध में जिला खनन अधिकारी अरविंद कुमार यादव ने बताया कि जैसे ही इस स्थान पर आया तो दो गाड़ियां बालू लदी खड़ी थी। जिनके कागजात मांगने पर ड्राइवर ने बताया कि परिवहन का कागजात नहीं है और मौके से फरार हो गए। जब मैं गाड़ी को जप्त करने की कार्यवाही के लिए पुलिस फोर्स लेने गया तो गाड़ी भी बालू गिरा कर मौके से फरार हो गई । वहीं मेरे क्लर्क द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था तभी कुछ दबंग लोगों द्वारा अपशब्द कहने के साथ-साथ मोबाइल छिनने तथा देख लेने व रासुक की धमकी देने तक की बात कही गई । इस मामले में बालू जप्त कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*