जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थानाध्यक्ष द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की जांच करने की मांग, प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने ASP से की मुलाक़ात
चंदौली जिले में पंचायतीराज प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष पवन प्रताप सिंह के नेतृत्व में प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार का एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी से मुलाकात की।
 

थानाध्यक्ष द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की जांच करने की मांग

प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने ASP से की मुलाक़ात 
 

चंदौली जिले में पंचायतीराज प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष पवन प्रताप सिंह के नेतृत्व में प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार का एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी से मुलाकात की। लोगों ने सबल जलालपुर प्रधान दिनेश यादव के साथ धीना थानाध्यक्ष के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की घटना की जांच करने की मांग की। चेताया कि अगर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो प्रधान संघ के लोग आंदोलन को बाध्य होगे।


जिलाध्यक्ष पवन प्रताप सिंह ने कहा कि सबल जलालपुर के प्रधान ग्रामीणों की समस्या को सुलझाने के लिए थाने में गए थे लेकिन थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और दलाल शब्द से संबोधित करते हुए उन्हे थाने से बाहर भेज दिया। जबकि जनता के द्वारा चुना गया प्रतिनिधि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए थाने में नहीं जाता है। ऐसे में थाना प्रभारी का व्यवहार काफी निदंनीय है। 


उन्होने एएसपी से मांग किया कि ऐसे थाना प्रभारी के क्रियाकलाप की जांच कराना आवश्यक है। ग्राम प्रधान दिनेश यादव ने कहा कि इससे पहले भी उन्होने थाना प्रभारी के खिलाफ पुलिस के उच्चाधिकारियों को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। 


एएसपी ने प्रधान संघ के लोगों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच कराया जाएगा। अगर प्रभारी के द्वारा प्रधान के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला स्पष्ट हुआ तो निश्चित ही कार्रवाई होगी।