जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मेरठ के लिए चंदौली के दिव्यांग खिलाड़ी रवाना, 11 नवंबर को सम्मान समारोह में लेंगे भाग
पदक विजेताओं के सम्मान के लिए 11 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज चंदौली जिले से टीम जा रही है। आज सबेरे 11:30 बजे सरदार पटेल कृषि विश्वविद्यालय मेरठ में माननीय मुख्यमंत्री जी----- 
 
माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाने वाली टीम को रवाना

टोक्यो पैराओलंपिक गेम्स 2020 के पदक विजेताओं के सम्मान के लिए 11 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज चंदौली जिले से टीम जा रही है। आज सबेरे 11:30 बजे सरदार पटेल कृषि विश्वविद्यालय मेरठ में माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाने वाली टीम को रवाना किया गया। 

जिले के मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण ने चंदौली जिले के दिव्यांग खिलाड़ियों को इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए रवाना किया। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले दिव्यांग खिलाड़ियों को बस द्वारा मेरठ जाने की व्यवस्था की गई। जिसे मुख्य विकास अधिकारी  चंदौली अजितेंद्र नारायण जी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

कहा जा रहा है कि वहां जाने वाले भारतीय दिव्यांग खिलाड़ी चन्दन सिंह बरठा, विजय कुमार सिंह, प्रभाकर विश्वकर्मा, सुजीत केशरी, मन्नान अहमद, अमित, देवेंद्र, सूरज , वसीम, अमित राय राज्यस्तरीय खिलाड़ी सम्मिलित हैं। इन खिलाड़ियों के साथ जिला क्रीड़ा अधिकारी चंदौली कर्मवीर व जिला दिव्यांग अधिकारी राजेश नायक भी जा रहे हैं।