जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
11 साल बाद भी नहीं मिला मुआवजा..सुनते ही डीएम साहब ने मिला दिया फोन
संपूर्ण समाधान दिवस में एक फरियादी ने कहा कि साहब मुआवजे के लिए चक्कर लगाकर थक गए हैं, न तो कोई सुनने वाला है और न ही मदद करने वाला।
 

11 साल बाद भी नहीं मिला मुआवजा

सुनते ही डीएम साहब ने मिला दिया फोन
 

चंदौली जिले में सोमवार को संपूर्ण समाधान दिवस में एक फरियादी ने कहा कि साहब मुआवजे के लिए चक्कर लगाकर थक गए हैं, न तो कोई सुनने वाला है और न ही मदद करने वाला। नियामताबाद ब्लॉक के युवक ने सदर तहसील में समाधान दिवस में गुहार लगाते हुए अपनी फरियाद की। साथ ही कहा कि हमलोग 11 सालों से विभागों के चक्कर लगाते-लगाते परेशान हैं, पर हमारा मुआवजा अभी तक नहीं मिल पाया है।

बताया जा रहा है कि गंजख्वाजा ग्राम पंचायत के जंसो की मड़ई निवासी विधि का छात्र राहुल यादव सोमवार को जिलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय गए थे। वहां घंटों इंतजार के बाद कर्मचारियों ने बताया कि जिलाधिकारी सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में गए हुए हैं। राहुल वहां पहुंच गए और डीएम से गुहार लगाई। राहुल ने बताया कि जंसो की मड़ई स्थित हमारे परिवार के छह सदस्यों की 198.2 वर्ग मीटर जमीन का अधिग्रहण 2010 में ही प्रशासन की ओर से कर लिया गया और उसपर हाईवे बन भी गया। पर 11 सालों में अभी तक नियत 6.5 लाख रुपये का मुआवजा नहीं मिल सका है। 

फरियादी ने कहा कि लेखपाल से लेकर सभी अधिकारी बस दौड़ाने का काम कर रहे हैं। इसलिए अब मैं दिल्ली से पढ़ाई छोड़कर आपसे मिलने आया हूं। डीएम ने संबंधित अधिकारी को फोन किया और छठ बाद किसी भी तरह से मुआवजा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।