जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डीएम साहब ने की मुख्यमंत्री के दौरे के पहले तैयारी वाली मीटिंग, सबको बता दी जिम्मेदारी
 

      चंदौली जिले में मुख्यमंत्री जी का 06 अक्टूबर, 2021 को संभावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत तैयारी के संबंध में जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की गई।

dm meeting

इस दौरान जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी के जनपद भ्रमण के दौरान आयोजित होने वाले समस्त कार्यक्रमो से संबंधित समस्त कार्य पूरी संवेदनशीलता के साथ अविलंब कर लिया जाय। तैयारी में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। कार्यक्रम स्थल पर समस्त तैयारियां पूर्ण रहनी चाहिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्यक्रम स्थल पर साफ सफाई की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित हो। निर्वाध विद्युत आपूर्ति के साथ ही पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित रहे। कोविड-19 के दृष्टिगत कार्यक्रम स्थलों पर मास्क एवं सैनिटाइजर की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित रहे। 
 

dm meeting

       

उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि तैयारियों में कोई हीलाहवाली व लापरवाही क़त्तई नही होनी चाहिए। इस बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण, अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी, प्रभागीय वनाधिकारी, संबंधितविभागीय अधिकारीगण एवं कार्यदायी संस्थाओं के अभियंता उपस्थित रहे।