जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पड़ाव इलाके में फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन
 

चंदौली जिले में भारत सरकार के खेल मंत्रालय द्वारा संचालित फिट इंडिया मिशन के अंतर्गत वॉरियर एजुकेशन एंड स्पो‌र्ट्स काउंसिल ने रविवार को पड़ाव स्थित अवधूत भगवान राम आश्रम के समीप फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में लगभग 300 प्रतिभागियों ने शामिल होकर पुरस्कार पाया। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुलवामा हमले में शहीद अवधेश यादव के पिता हरिकेश यादव ने प्रमाण पत्र व मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया।

शहीद के पिता हरिकेश यादव ने कहा कि खेल न केवल हमें स्वस्थ रहने में योगदान देकर सक्षम बनाते हैं बल्कि वर्तमान युग की संकीर्णतावादी सोच के खिलाफ हमें निष्पक्ष, सहिष्णु तथा विनम्र बनाकर एक बेहतर मानव संसाधन के रूप में बदलते हैं। खेलों की महत्ता को दुनिया के प्रत्येक समाज व सभ्यता में स्वीकृति मिली है। 

  1. संस्था के उप सचिव अरविंद यादव ने बताया की भारत सरकार द्वारा खेल के क्षेत्र में ऐसा प्रयास युवाओं में जोश भर देता है। यह प्रतियोगिता हमारे देश के शहीदों को ही समर्पित है। शीघ्र ही दो अक्टूबर को जोनल स्तरीय चैम्पियनशिप का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर श्वेता दुबे, अभिनंदन, ओम पांडेय, विजय, दिनेश, पंकज, किरण, आकाश, रजीत, गुलशन, अंकुश उपस्थित थे।