जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रंग लाएगा चाइल्ड लाइन का दोस्ती सप्ताह, फ्रेंडशिप बैंड बांधकर मांग रहे सहयोग
चंदौली जिले में चाइल्ड लाइन से दोस्ती सप्ताह के तहत सरकारी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
 

रंग लाएगा चाइल्ड लाइन का दोस्ती सप्ताह

फ्रेंडशिप बैंड बांधकर मांग रहे सहयोग
 

चंदौली जिले में चाइल्ड लाइन से दोस्ती सप्ताह के तहत सरकारी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने लोगों को दोस्ती का बैंड बांधकर अपने अभियान में लोगों का सहयोग लेने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही चाइल्ड लाइन व बाल अधिकार को लेकर संचालित योजनाओं की जानकारी देने का काम कर रहे हैं। अफसरों ने बाल संरक्षण की मुहिम में संस्था की हरसंभव मदद का भरोसा देते हुए उनके काम की सराहना कर रहे हैं। 

Friendship Band By Child Line

चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने बुधवार को पुलिस लाइन, विकास भवन, जिला प्रोबेशन अधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष व सदस्यों के साथ ही अन्य को दोस्ती का बैंड बांधा। उन्हें विभागीय योजनाओं के बारे में जानकारी दी। अफसरों ने भी बाल संरक्षण की मुहिम में कदम से कदम मिलाकर चलने का भरोसा दिलाया। 

Friendship Band By Child Line

चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक शशांक दुबे ने बताया कि संस्था की ओर से दोस्ती सप्ताह मनाया जा रहा है। बाल अपराध, मजदूरी व तस्करी को रोकने के लिए सभी को साथ मिलकर प्रयास करना होगा, तभी सफलता हासिल होगी। संस्था अपने स्तर से काम कर रही है। इसमें अन्य विभाग सहयोग करेंगे तो अधिक से अधिक बच्चों को शिक्षा, अच्छी परवरिश दिलाई जा सकेगी। दोस्ती सप्ताह का उद्देश्य यही है कि अधिक से अधिक लोगों को साथ जोड़ा जाए। इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।