जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अखिल भारतीय गोरक्षा परिषद ने गौमाता का किया अंतिम संस्कार
अखिल भारतीय गोरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों की पहल पर टाउन एरिया की जेसीबी से गड्ढा खोद कर सम्मान पूर्वक किया गया अंतिम संस्कार।
 

 गौमाता का किया अंतिम संस्कार

चंदौली जिले के अखिल भारतीय गोरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों की पहल पर टाउन एरिया की जेसीबी से गड्ढा खोद कर सम्मान पूर्वक किया गया अंतिम संस्कार।


बताते चलें कि इस मामले में जब खबर के संबंध में नगर पंचायत के साथी अधिकारी को बताया गया तो अधिशासी अभियंता अधिकारी ने नगर पंचायत समिति कर्मचारियों को निर्देशित किया कि मरे हुए जानवर को गड्ढा खोदकर दफनाने का कार्य किया जाए। इस दौरान अखिल भारतीय गोरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष परमानंद तिवारी सहित उनके पदाधिकारियों ने गौ माता का सम्मान पूर्वक अंतिम संस्कार करते हुए उन्हें दफनाने का काम किया । 


बताते चलें कि सुबह ही नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा गौशाला सैयदराजा में मरी एक गाय का शव सड़क पर फेंक कर जा रहे थे तभी भारतीय गोरक्षा परिषद के पदाधिकारियों ने देखकर जब सफाई कर्मियों से दफनाने की बात कही और इस मामले में जब खबर चलाई गई तो इस मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिशासी अधिकारी त्वरित कार्यवाही करते हुए जानवर गड्ढा खोदकर दफनाने का कार्य पूर्ण कराया गया।


इस दौरान जिला उपाध्यक्ष चंद्र कुँवर केसरी, जिला सचिव प्रवीण तिवार, जिला मीडिया प्रभारी बृजेश पांडेय, नीरज पांडेय, प्रमोद प्रजापति, दिलीप सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।