जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हेलीकॉप्टर लैंडिंग की जगह का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा नेता और अधिकारी
 

चंदौली जिले में मेडिकल कॉलेज  के शिलान्यास के लिए आ रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले भाजपा के नेताओं द्वारा उनके कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया गया ।

मौके पर डीएम व एसपी  मौजूद रहे ।

helicopter landing place selection
 बताते चलें कि नवरात्र के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन जनपद के  मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के साथ-साथ अन्य कई योजनाओं की सौगात मिलने वाली है ।
जिसके कार्यक्रम को देखते हुए आज भाजपा जिला अध्यक्ष  अभिमन्यु सिंह व सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय विधायक साधना सिंह तथा वरिष्ठ नेता राणा प्रताप सिंह के साथ बरहनी  ब्लाक प्रमुख पति महेंद्र सिंह ,ग्राम प्रधान शैलेंद्र सिंह और डब्लू सिंह तथा डॉक्टर दीपक निषाद सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे ।

helicopter landing place selection
इन लोगों के साथ ही जिले के जिला अधिकारी संजीव सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने कार्यक्रम स्थल पार्किंग तथा हेलीपैड के स्थानों का जायजा लिया और कार्यक्रम अस्थल की जगह को फाइनल कर तेजी से कार्य शुरू करने का निर्देश भी दिया गया है ।

क्योंकि समय कम होने के कारण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इन स्थानों का कार्य तेजी से किया जाना सुनिश्चित किया जाए। इस पर जिलाधिकारी ने स्थान फाइनल होने के बाद कार्य शुरू करने का अनुमति संबंधित विभागों को भी दे दी।