जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इंडियन बैंक में शुरू हुआ अनिश्चितकालीन धरना, बैंक के अंदर बैठे हैं पीड़ित लाकरधारी
चंदौली जिले के इंडियन बैंक पर बैंक द्वारा उचित तरीके से सूचना न दिए जाने और कानूनी प्रक्रिया में भी सहयोग न किए जाने से नाराज लाकरधारियों ने इंडियन बैंक के चंदौली शाखा में अपना अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है
 

जवाब मिलने के खिलाफ लाकर धारियों ने बैंक परिसर के अंदर धरना शुरू

पीड़ित लाकरधारियों ने अब आर-पार की लड़ाई लड़ने का फैसला किया है

चंदौली जिले के इंडियन बैंक पर बैंक द्वारा उचित तरीके से सूचना न दिए जाने और कानूनी प्रक्रिया में भी सहयोग न किए जाने से नाराज लाकरधारियों ने इंडियन बैंक के चंदौली शाखा में अपना अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बैंक की मनमानी और सही तरीके से जवाब मिलने के खिलाफ लाकर धारियों ने बैंक परिसर के अंदर धरना शुरू करते हुए ऐलान किया है कि जब तक इस मामले का निस्तारण नहीं हो जाता तब तक वह बैंक में ही पड़े रहेंगे।

bank

आपको बता दें कि पीड़ित लाकरधारियों ने बैंक प्रबंधन से इंश्योरेंस और सिक्योरिटी ऑडिट के साथ-साथ बैंक द्वारा की गई इंटरनल इंक्वायरी की रिपोर्ट मांगी थी, ताकि बैंक द्वारा बरती गई लापरवाही और चूक से कोई 20 करोड़ से अधिक की डकैती का असली कारण जग जाहिर हो सके। लेकिन वह इसे गोपनीय बताकर न तो जानकारी दे रहे हैं और ना ही स्थायी लोक अदालत की प्रक्रिया में किसी तरह का सहयोग कर रहे हैं।

बैंक के पीड़ित लाकरधारियों ने इस बात का ऐलान किया है कि अब वह बैंक परिसर में तब तक अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे जब तक उच्च अधिकारी आकर इस मामले में कोई रास्ता नहीं निकाल लेते या उचित तरीके से मुआवजे का फैसला नहीं हो जाता। पीड़ित लाकरधारियों ने अब आर-पार की लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। बैंक में धरना दे रहे लोगों में विजय कुमार तिवारी, रेखा सिंह, रिंकू कुमारी, मीना गुप्ता, भुवनेश्वर सिंह, अमित गुप्ता, अश्वनी सिंह, अधिवक्ता आरके सिंह, राखी सिंह समेत कई लाकरधारी शामिल हैं।