जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा के थानेदार ने अपने मातहतों को बता दी अपनी कार्यशैली, कहा - ऐसे लोग हो जाएं सावधान
 

चंदौली जिले के सैयदराजा नवागत थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने अपने मातहतों को अपना परिचय एवं कार्यशैली के बारे में समझा कर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी को तत्पर रहने की सलाह दी है। साथ ही सबको चेतावनी देते हुए कहा है कि कोई भी कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने में ढिलाई बरतेगा या अपने कार्यों का सही तरीके से निष्पादन नहीं करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Inspector Uday pratap singh reaction

बताते चलें कि सैयदराजा के नए थाना प्रभारी बलुआ से आने के बाद अब सैयदराजा मैं तैनात सभी अपने मातहत कर्मचारियों से अपना परिचय बताने के बाद उनकी समस्याओं को सुनने का काम किया और उसके बाद उन्होंने अपने कार्य करने की शैली से उन्हें परिचित कराया और कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले व्यक्ति को वह किसी भी कीमत पर बख्शने का काम नहीं करते हैं, चाहे वह मेरा मातहत ही क्यों ना हो।

Inspector Uday pratap singh reaction

ए सभी मातहतों का परिचय करते हुए उन्हें सख्त हिदायत भी दे दी और कहा कि यदि कार्य में दक्ष व्यक्ति हो तो हमेशा मंजिल उसके साथ ही रहती है। इसलिए अपने कार्य के प्रति सभी को वफादार होना चाहिए । वहीं उनके मातहतों ने उनकी इस बातों में सहमति जताते हुए एकजुट होकर कार्य करने का आश्वासन दिया।      

Inspector Uday pratap singh reaction

  आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह चंदौली जनपद में तैनात पुलिस इंस्पेक्टरों में काफी तेज तर्रार माने जाते हैं उन्होंने बलुआ थाना अध्यक्ष के रूप में कई अहम खुलासे किए थे और अपने अच्छे कर्म का नमूना पेश किया था इसीलिए उन्हें सैयदराजा जैसे महत्वपूर्ण थाने की जिम्मेदारी दी गई है।