जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पत्रक सौंप कर जिला मुख्यालय की इन समस्याओं पर विधायक और सांसद का ध्यान खींचने की कोशिश, भाजपा के लोगों की पहल
  आज चंदौली नगर के भाजपा समर्थक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मूलभूत कमियों को दर्शाते हुये सम्बन्धित पत्रक दीन दयाल नगर विधायक रमेश जायसवाल और सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को दिया
 

नगर में जमा हो रहे कूड़े से निकलते जहरीले धुएं आदि जैसी विकट समस्याओं को दर्शाया गया 

अस्पातल में बाहरी दवाएं लिखना, डाक्टरों का असमय आना, साथ ही पोस्टमार्टम में पैसे के लेनदेन

  आज चंदौली नगर के भाजपा समर्थक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मूलभूत कमियों को दर्शाते हुये सम्बन्धित पत्रक दीन दयाल नगर विधायक रमेश जायसवाल और सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को दिया, जिसमें जिला मुख्यालय की कई समस्याओं का जिक्र था जिन पर जनप्रतिनिधि और राजनेता ध्यान नहीं दे रहे हैं ।  

   बताई गई मुख्य समस्याओं में कमलापति जिला अस्पातल की दयनीय स्थिति ,  ट्रेनों के ठहराव की मांग , पुल निर्माण में रुके हुये फुटपाथ की सीढ़ी, खेलकूद के लिये जगह, नगर के नालियों की पानी निकासी, नगर में जमा हो रहे कूड़े से निकलते जहरीले धुएं आदि जैसी विकट समस्याओं को दर्शाया गया है।


आपको बताते चलें कि जिला अस्पातल में बाहरी दवाएं लिखना, डाक्टरों का असमय आना, साथ ही पोस्टमार्टम में पैसे के लेनदेन जैसी बातें हमेशा खबरों की सुर्खियां बनी रहती हैं, जिन पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

वही खेलकूद को देखा जाये तो  महेंद्र इंटर कालेज के मैदान में बच्चे कबड्डी ,खोखो , वालीबाल , फुटबाल और क्रिकेट खेलते हैं। साथ ही नवयुवक अपने कोच के साथ उसी परिसर में दौड़ कसरत की तैयारी करते हैं। वही RSS की शाखा लगाई जाती है, जिसके कारण उपस्थित भीड़ एक मेला का रूप ले लेती है। सच कहा जाये तो नगर के लोगों के लिये कही भी कोई पार्क स्थल या खुला मैदान अब तक नही बन सका है।

वही नगर में बरसात के दिनों में  जल जमाव  हमेशा ऐसे हो जाता है। कई घरों में ही तालाब दिखते हैं। जल निकासी की समस्या से लोगों को परेशानी होती रही है।
जिला अस्पताल के ठीक सामने प्रतिदिन कूड़े जलाए जाते हैं, जिससे जहरीला धुंआ नगर के लोगों को प्रभावित करता है।

वही नए ओवर ब्रिज पर सीढ़ी नहीं बनने से राहगीरों को जानलेवा रेलवे क्रासिंग का बेरिकेटिंग कूदफान कर हरदम जाना पड़ता है।

धनजी गुप्ता के नेतृत्व में पत्रक देने पहुंचे जितेंद्र गुप्ता (आसमी जनरल ), प्रदीप कुमार गुप्ता (व्यापार मंडल मंत्री ), विक्की (मुकेश जनरल ) , सत्येंद्र गुप्ता (व्यापार मंत्री ) विकास (बूथ अध्यक्ष ), देवव्रत गुप्ता , दिनेश वर्मा , बृजेश चौहान , शंकर चौहान आदि  लोगों को विधायक रमेश जायसवाल और  पंकज मिश्रा द्बारा आश्वासन देते हुये उम्मीद जगाई कि इन विषयों को गम्भीरता से लेकर जल्द से जल्द निस्तारण किया जाएगा।