जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनोज सिंह डब्लू ने मतदाताओं के नाम जोड़ने के काम की परखी हकीकत, किया बूथों का दौरा
मनोज सिंह डब्लू रविवार को विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में सपाइयों की भागीदारी व सक्रियता को परखने के लिए बूथों के निरीक्षण पर रहे।
 

मनोज सिंह डब्लू ने किया निरीक्षण

मतदाताओं के नाम जोड़ने के काम की परखी हकीकत

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू रविवार को विशेष मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में सपाइयों की भागीदारी व सक्रियता को परखने के लिए बूथों के निरीक्षण पर रहे। इस दौरान उन्होंने दर्जन पर गांवों का भ्रमण कर बूथों पर सपाइयों की सक्रियता देखी। बूथों पर मुस्तैद सपा कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई और अपनी मजबूत घेरेबंदी को बूथों पर चुनाव के अंतिम क्षण तक कायम रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि एक-एक बूथ पर जीत से ही समाजवादी पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगीं इसके लिए बूथों ध्यान न हटाएं।

Manoj Singh W Booths Inspection

उन्होंने कहा कि मतदाता सूची को सुदृढ़ बनाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूरा ध्यान है। उनकी मंशा है कि युवा मतदाता साथी जो पहली बार अपने मताधिकार के उपयोग के योग्य हुए है उनका नाम मतदाता सूची में होना चाहिए। इसके लिए नवंबर माह में चल रहे मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में निर्वाचन आयोग के साथ-साथ सपा कार्यकर्ता अपनी सक्रियता को बनाए रखें। नए नाम जोड़ने के साथ ही त्रुटियों को दुरूस्त कराएं। वोट की चोट से ही भाजपा को शिकस्त देनी है। यह तभी संभव है जब मतदाता सूची में वोटरों का नाम शामिल हो। आज भी बहुत से इलाके ऐसे हैं जहां के वोटरों का नाम मतदाता सूची में शामिल नहीं हो सका है। ऐसे वंचित को मतदाता सूची से जोड़ने और उन्हें मताधिकार से लैस करे, ताकि मतदान के दिन ये लोग भी अपने संवैधानिक अधिकारों को इस्तेमाल कर लोकतंत्र के इस महापर्व का हिस्सा बन सके।

Manoj Singh W Booths Inspection

कहा कि आम मतदाताओं की चुनाव में भागीदारी से प्रदेश व देश में एक सशक्त व समतामूलक सरकार की स्थापना का सपना साकार किया जा सकता है, लिहाजा मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम की गंभीरता को एक-एक सपाई समझे और उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा करे।