जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
झंडा लगाकर सपा परिवार के विस्तार में जुटे मनोज सिंह, खेमे खड़े हो गए बसपा के नेता
चंदौली जिले में लखनऊ पार्टी कार्यालय से लौटने के बाद सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू समाजवादी परिवार के विस्तार में पूरी शिद्दत से जुट गए हैं।
 

सपा के समर्थन में आ गए बसपा के नेता

मनोज सिंह की पहल से थाम लिया सपा का झंडा
 

चंदौली जिले में लखनऊ पार्टी कार्यालय से लौटने के बाद सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू समाजवादी परिवार के विस्तार में पूरी शिद्दत से जुट गए हैं।

इस दौरान उन्होंने डोर-टू-डोर कैम्पेन के तहत बभनियांव रायपुर गांव पहुंचे, वहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता रहे महंगू राम के आवास पर पार्टी का परचम लहराया। साथ ही बसपा नेता त्रिलोकी राम को समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। उन्होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरी मुस्तैदी के साथ के अपने बूथ पर पार्टी की किलेबंदी को बनाए और बचाए रखें। क्योंकि बूथ पर मिली जीत ही सपा की ऐतिहासिक जीत का गवाह बनेगी। 

Samajwadi Party Jhanda Abhiyan

उन्होंने कहा कि आज समाजवादी पार्टी से हर वह राजनीतिक शख्स मिलना व जुड़ना चाहता है, जो समाज में समानता, समरसता को बनाए रखना चाहते है। ऐसे तमाम दिग्गजों का लखनऊ में जमावड़ा लगा है, लेकिन अब इस जमावडे़ को जनपद, विधानसभा क्षेत्र स्तर के साथ गांव व पंचायत स्तर पर कायम करना होगा। इसके लिए बेहिसाब मेहनत व बेजोड़ इच्छाशक्ति की जरूरत है, जो आज चंदौली के एक-एक सपाई में दिख रही है। यही उत्साह व उमंग सूबे की सत्ता में सपा की वापसी कराने जा रहा है। कहा कि पिछली सपा सरकार के ऐतिहासिक कामकाज का मजबूत आधार ही सत्ता परिवर्तन की बुनियाद बनेगा। 

मनजो सिंह ने आह्वान किया कि सपा सरकार की योजनाओं, घोषणा-पत्र में आमजन की सहूलियत के लिए कही गयी बातों व वादों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करें। इस दौरान डोर-टू-डोर कैम्पेनिंग करें और पांच की संख्या में अलग-अलग टुकड़िया बनाकर फैल जाए।

इस अवसर पर हनुमान यादव, रामकेवल यादव, अखिलेश सिंह, महमूद अली, गणेश गुप्ता, सुबाष यादव आदि उपस्थित रहे।