जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कुएं में गिरे मराछु निषाद, ग्रामीणों ने सूझबूझ से बचाई जान
अहलाद गांव में एक व्यक्ति की कुएं में गिर जाने से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं ग्रामीणों की सूझबूझ से उस व्यक्ति को जीवित बाहर निकाल लिया गया ।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के अहलाद गांव में एक व्यक्ति की कुएं में गिर जाने से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं ग्रामीणों की सूझबूझ से उस व्यक्ति को जीवित बाहर निकाल लिया गया ।

बता दें कि सुबह लगभग 8:00 बजे मराछु निषाद पुत्र हनुमान निषाद उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम अहलादपुर थाना सैयदराजा द्वारा कुए पर पानी लेने गए थे तभी अचानक पैर स्लिप होने के कारण कुएं में गिर गए,गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग कुएं के पास पहुंचे तो उन्हें कुएं में छटपटाते हुए देखकर ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे किसी तरह कुए के अंदर से उन्हें खींचकर बाहर निकाले गए। जिसके कारण उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई ।

 वही इस संबंध में दीपक निषाद ने बताया कि यह अपने कार्य करने के लिए कुए से पानी लेने के लिए गए थे तभी पैर फिसल ने के कारण कुएं में गिर गए।  लेकिन ग्रामीणों के  सहयोग से उन्हें बाहर निकाल लिया गया । अब सुरक्षित हैं उन्हें हल्की फुल्की चोटे आई हुई हैं जिनका इलाज कराया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*