जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बबुरी क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल
महिलाओं ने आरोप लगाया कि एस ओ द्वारा हमारे घर में आकर हम लोगों से मारपीट की गई और जल्द से जल्द पुरुषों को बुलाने की बात कह कर एवं आगे भी मारने पीटने की धमकी देकर चले गए। 
 

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ददरा गांव में शनिवार की सुबह यादव पक्ष और ब्राह्मण पक्ष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे। 

वही मारपीट में दोनों पक्षों से लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना प्रभारी अतुल कुमार ने यादव पक्ष के लोगों को खोजते हुए उनके घर पहुंचे और घर में पुरुष नहीं मिला। 

जिसके बाद घर में मौजूद महिलाओं ने आरोप लगाया कि एस ओ द्वारा हमारे घर में आकर हम लोगों से मारपीट की गई और जल्द से जल्द पुरुषों को बुलाने की बात कह कर एवं आगे भी मारने पीटने की धमकी देकर चले गए। 

जिसके बाद पुलिस ने मारपीट के दौरान घायल हुए सभी लोगों को लेकर चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में पहुंची जहां सभी का इलाज के साथ मेडिकल मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि बबुरी थाना क्षेत्र के ददरा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद के पुरानी रंजिश को लेकर आपस में कहासुनी हो गई जिसके बाद देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ गई और दोनों पक्षों से लाठी-डंडे निकल गए जहां मारपीट शुरू हो गई किसी तरह आसपास के लोगों ने मारपीट बंद कराया वहीं सूचना के बाद मौके पर थाना प्रभारी अतुल कुमार भी पहुंच गए।

वही इस संबंध में थाना प्रभारी अतुल कुमार ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज जारी है। वहीं दोनों पक्षों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*