जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में आज भी रहेगी गलन व ठंड, ऐसी है मौसम की उम्मीद
 मौसम में बदलाव के चलते पूरे प्रदेश में ठंडी हवाओं और हल्के कोहरे के साथ बरसात के भी संकेत मिल रहे हैं। गुरुवार को बादल छाए रहे और ठंडी हवाएं भी चलती रहीं
 

चंदौली में आज भी रहेगी गलन व ठंड

ऐसी है मौसम की उम्मीद
 

चंदौली जिले में मौसम में बदलाव के चलते पूरे प्रदेश में ठंडी हवाओं और हल्के कोहरे के साथ बरसात के भी संकेत मिल रहे हैं। गुरुवार को बादल छाए रहे और ठंडी हवाएं भी चलती रहीं, जिससे पूरे दिन लोगों में ठंड का एहसास बना रहा। वहीं रात होते-होते कई इलाकों में बूंदाबांदी ने मौसम को और भी ठंडा कर दिया है। मौसम की मार से बचने के लिए लोगों ने अलाव और अन्य इलेक्ट्रिक उपकरणों के पास चिपके रहे।

 बताया जा रहा है कि चंदौली जिले में बृहस्पतिवार को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री और अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। जानकारी के अनुसार चंदौली जिले में इस तरह का मौसम अगले 2 से 3 दिनों तक बने रहने का अनुमान है। सुबह-शाम ठंड का असर अधिक रहेगा, लेकिन सबेरे 10 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक इससे थोड़ी सी राहत होगी। आज भी कई इलाकों में बादल के आसार हैं जिसके चलते हल्की-फुल्की बारिश भी हो सकती है।

 जिला व तहसील प्रशासन, नगर पालिका व नगर पंचायत व प्रशासन की ओर से सभी चिह्नित स्थानों पर अलाव की व्यवस्था न किए जाने से बाजारों में कामकाज करने वाले या फुटपाथों व सार्वजनिक स्थानों पर जीवन बसर करने वालों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।