जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चुनावी दंगल से पहले मंत्री जी ने कराया दंगल, बताया बचपन में कुश्ती लड़कर जीत चुके हैं इनामः देखिए वीडियो
नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा में खुद मंत्री ने चुनावी दंगल के पहले  कराया अपनी देखरेख में दंगल करते हुए कहा कि बचपन में मैं दंगल में जीता था दो पुड़िया स्याही व कलम।
 

भारत सरकार के मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने खुद बैठकर  दंगल का आनंद लेते हुए

मिट्टी के स्थान पर डनलप वाले दंगल की व्यवस्था के लिए सांसद निधि से देंगे पूरा खर्च।

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक स्थित नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा में खुद मंत्री ने चुनावी दंगल के पहले  कराया अपनी देखरेख में दंगल करते हुए कहा कि बचपन में मैं दंगल में जीता था दो पुड़िया स्याही व कलम।

बताते चलें कि जिले के सांसद व भारत सरकार के मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने खुद बैठकर अपने निगरानी में दंगल का आनंद लेते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय दंगल खेलने के लिए मिट्टी के स्थान पर डनलप वाले दंगल की व्यवस्था के लिए सांसद निधि से देंगे पूरा खर्च। इसके साथ ही साथ उन्होंने दंगल कराने और उसका सारी महत्व को बताते हुए कहा कि जब मैं छोटा था तो अपने बचपन में दंगल जीता था और उस समय उस दंगल की पटकर्नी आज भी मुझे याद है। जिसको पकने के बाद मैं पुरस्कार के रुप में दो पुड़िया स्याही व कलम प्राप्त किया था। इसलिए यह दंगल आज मेरे बचपन का दंगल याद करा दिया जो दोनों खिलाड़ियों के जोड़-तोड़ ने मेरी पुरानी याददाश्त भी ताजा कर दी।  

Minister dr mn pandey on wrestling in chandauli

इस सांसद खेल प्रतियोगिता के माध्यम से लोगों को स्वस्थ करने के साथ ही साथ प्रतिभा का क्षेत्र से निकालने का कार्य भी किया जाएगा ।जिसके लिए आज इसकी शुरुआत बरहनी से कर दी गई है। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस दंगल को लड़ने के लिए प्रतिभागियों की सुख सुविधा के लिए सांसद निधि से जितना भी पैसा चाहिए वह देने के लिए भी तैयार हैं अच्छे खिलाड़ी की आवश्यकता है।