जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुनिए सांसद जी जल्द ही कराएंगे जिले में सेना भर्ती, मंच से दिया आश्वासन
भारत सरकार के भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने जनपद के नौजवानों से सेना भर्ती के लिए आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही चंदौली जिले में सामान्य स्थिति होने पर सेना भर्ती कराई जाएगी ।
 

डॉ महेंद्र नाथ पांडे द्वारा सांसद खेल स्पर्धा के कार्यक्रम में आए हुए कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित हुए।

नौजवानों द्वारा सेना भर्ती की मांग को लेकर पूछने लगे।

चंदौली जिले के सांसद व भारत सरकार के भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने जनपद के नौजवानों से सेना भर्ती के लिए आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही चंदौली जिले में सामान्य स्थिति होने पर सेना भर्ती कराई जाएगी ।

Minister MN pandey on sena bharti

बताते चलें कि डॉ महेंद्र नाथ पांडे द्वारा सांसद खेल स्पर्धा के कार्यक्रम में आए हुए कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित हुए नौजवानों द्वारा सेना भर्ती की मांग को लेकर पूछने लगे। तभी सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा भी उन्हें आश्वासन दिया गया और इसके बाद जब मंच पर बोलने के सांसद पहुंचे तो नौजवानों को अस्वस्थ करते हुए कहां मेरे तथा विधायक सुशील सिंह द्वारा रक्षा मंत्री जी से लगातार वार्ता हो रही है। जैसे ही सामान्य स्थिति होगी तुरंत ही चंदौली या आसपास में भर्ती कराने का कार्य किया जाएगा।

Minister MN pandey on sena bharti

 उन्होंने ने कहा कि मैं जिस बात को कहता हूं उस कार्य को पूरा करके ही दम लेता हूं। इसलिए मेरी सभी नौजवानों से भर्ती की कामना है कि जल्द ही सामान्य स्थिति होने पर सेना भर्ती चंदौली जिले में कराई जाएगी।