जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धान खरीद के लिए MLA साधना सिंह ने की थी मुख्यमंत्री से बात, जारी हो गया ऑफलाइन खरीद का आदेश
धान बेचने में हो रही परेशानी व क्रय केन्द्रों पर होने वाली अनियमितता को लेकर मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की और उसके बाद मुख्यमंत्री ने विधायक को आश्वासन देते हुए 8 जनवरी से किसानों की क्रय केन्द्रों पर अनलिमिटेड खरीद करने का भरोसा दिलाया।
 
विधायक मुगलसराय साधना सिंह ने आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से दूरभाष द्वारा बात कर इस समस्या के सभी पहलुओं से उन्हें अवगत कराया था

चंदौली जिले के किसानों को धान बेचने में हो रही परेशानी व क्रय केन्द्रों पर होने वाली अनियमितता को लेकर मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की और उसके बाद मुख्यमंत्री ने विधायक को आश्वासन देते हुए 8 जनवरी से किसानों की क्रय केन्द्रों पर अनलिमिटेड खरीद करने का भरोसा दिलाया। साथ ही साथ ऑफलाइन टोकन के जरिए खरीद करने का आदेश जारी करने के लिए कहा था।

बताते चले कि विधानसभा क्षेत्र मुगलसराय सहित सम्पूर्ण जनपद के किसान अपनी कृषि उपज धान की सरकारी खरीद को लेकर विगत कई दिनों से परेशान एवं  आंदोलित थे, जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनावों पर इसका नकारात्मक प्रभाव देखते हुए सरकार से किसानों का अधिक से अधिक धान खरीदने का फैसला ले लिया है।

 क्षेत्र की सबसे गंभीर समस्या के निदान हेतु विधायक मुगलसराय साधना सिंह ने आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से दूरभाष द्वारा बात कर इस समस्या के सभी पहलुओं से उन्हें अवगत कराया था, जिस पर  मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए ऑफलाइन खरीद की व्यवस्था के लिए अफसरों को निर्देशित किया है।

देर शाम इस आशय का आदेश जारी होने के बाद विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए किसानों की ओर से भी आभार व्यक्त किया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*