जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कचहरी में नवनिर्मित पुस्तकालय भवन का विधायक साधना सिंह ने किया लोकार्पण
चंदौली जिला मुख्यालय की कचहरी में नवनिर्मित पुस्तकालय भवन का गुरुवार को मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने लोकार्पण किया।
 

अधिवक्ताओं के योगदान की विधायक ने की सराहना

पुस्तकालय से होगा लाभ

चंदौली जिला मुख्यालय की कचहरी में नवनिर्मित पुस्तकालय भवन का गुरुवार को मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने लोकार्पण किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने विधायक को अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित करते हुए उनके द्वारा किए गए योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक साधना सिंह ने कहा कि पुस्तकालय भवन से अधिवक्ताओं को अध्ययन की सुविधा मिलेगी। वहीं इससे उन्हें कहीं चक्कर लगाना नहीं पड़ेगा। कहा कि वकीलों की भूमिका की सराहना की। कहा कि अधिवक्ताओं का कार्य काफी महत्वपूर्ण है। देश को आजादी दिलाने से लेकर वर्तमान में राजकाज में भी वकीलों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

MLA Sadhana Singh Library Lokarpan

उन्होंने कहा कि स्वाधीनता संग्राम के अधिकांश नेता वकील ही थे। वकीलों को राजनीति व समाज सेवा में खुलकर आगे आना चाहिए। कहा कि न्याय पालिका सभी तंत्रों में श्रेष्ठ है। इसकी गरिमा को हमेशा बरकरार रखने की जरूरत है। सिविल बार अध्यक्ष रणधीर सिंह ने कहा कि सदर कचहरी में विधिक कार्य करने वाले अधिवक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर निरंतर सुविधाओं में विस्तार का प्रयास हो रहा है। 

MLA Sadhana Singh Library Lokarpan

इस दौरान महामंत्री धनंजय सिंह, समर बहादुर सिंह, अनिल सिंह पप्पू, पंकज सिंह, श्रीनिवास पांडेय, सुभाष चंद्र राय, मुरलीधर सिंह, विजय साहू, राजेंद्र तिवारी आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।