जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक सुशील सिंह ने बांटा कंबल, किया कई नए कार्यों का शिलान्यास भी
चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा के पिपरी इलाके में पहुंचकर सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने गांव के लोगों को और गरीबों को कंबल बांटने का काम किया।
 

 विधायक ने इस गांव को दिए कई तोहफे

गरीबों को बांटे कंबल

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा के पिपरी इलाके में पहुंचकर सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने गांव के लोगों को और गरीबों को कंबल बांटने का काम किया। इस दौरान मौके पर गरीबों के साथ-साथ विधाएं और असहाय, विकलांग भी मौजूद थे। मौके पर सुशील सिंह ने जिला पंचायत के कार्यों का शिलान्यास भी किया। 

MLA Sushil Singh Kambal Vitran


आपको बता दें कि चुनाव की आचार संहिता लागू होने के पहले विधायक सुशील सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र के पिपरी गांव में विकास कार्यों के शिलान्यास के साथ जरूरतमंदों को कंबल वितरण करने का काम किया है, ताकि उन को ठंड से निजात दिलाई जा सके।

 इस मौके पर विधायक सुशील सिंह ने योगी और मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि देश की जनता और गरीबों की मदद की सोच रखने वाले भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से 2022 के चुनाव में जीत दिलानी है।

MLA Sushil Singh Kambal Vitran

 इस मौके पर मौजूद रहे लोग जिला पंचायत सदस्य मृत्युंजय सिंह दीपू, पवन सिंह, जनसेवक निधि खारवाल, आलोक राय, विवेक उपाध्याय, दीपक उपाध्याय इत्यादि कार्यकर्ता व गांव के सम्मानित लोग मौजूद रहे।