जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जल्द होगी भर्ती : सेना भर्ती कराना सरकार का काम, विधायक का नहीं
 

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा के भाजपा विधायक सुशील सिंह का कहना है कि चंदौली जिले में सेना भर्ती कराने का काम सरकार का है और सरकार इस पर जल्द ही कोई फैसला लेगी। पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में वह खुद भी उसके लिए प्रयासरत हैं। जिले में भर्ती कराना सरकार का कार्य है और जल्द ही इस पर फैसला लिया जाएगा। यह किसी विधायक का काम नहीं है।

विधायक सुशील सिंह ने कहा कि इस बारे में सेना अफसरों से बातचीत हुई है। उन्होंने बताया है कि सितंबर में होने वाली सेना भर्ती की प्रक्रिया केवल टली है और जल्द ही यह प्रक्रिया अगले कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी। खत्म नहीं हुयी है। कुछ लोग इसके लिए अफवाह उड़ा रहे हैं।

 भाजपा विधायक विधायक ने आगे कहा कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चंदौली जिले के ही रहने वाले हैं और उन्होंने जिले में सीआरपीएफ का इतना बड़ा सेंटर दिया है तो वह सेना भर्ती के लिए कैसे मना कर सकते हैं। उनके स्तर से भी प्रयास किया ही जा रहा है। इससे चंदौली में सेना भर्ती की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी।

 वहीं विरोधी दल के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुद्दा विहीन लोग जबरदस्ती युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं और नौजवानों को बरगला रहे हैं
। 

हालांकि विधायक सुशील सिंह ने सेना भर्ती के लिए जिले में जोर लगा रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना जरूर साधा।