जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एक बार फिर किसानों की शिकायत पर क्रय केंद्र पर जा पहुंचे विधायक सुशील सिंह, फोन करके अधिकारियों को दी चेतावनी
चंदौली जिले में धान क्रय केंद्रों पर किसानों की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक बार-बार क्रय केंद्र पर जाकर निरीक्षण कर रहे हैं
 

एक बार फिर किसानों की शिकायत पर क्रय केंद्र पर जा पहुंचे विधायक सुशील सिंह

फोन करके अधिकारियों को दी चेतावनी

चंदौली जिले में धान क्रय केंद्रों पर किसानों की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक बार-बार क्रय केंद्र पर जाकर निरीक्षण कर रहे हैं और अधिकारियों के साथ-साथ क्रय केंद्र प्रभारियों को दिशा निर्देश देने का काम कर रहे हैं। लेकिन उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और किसान परेशान हो रहे हैं। इसी शिकायत पर एक बार फिर सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह मंडी समिति के क्रय केंद्रों पर निरीक्षण करने जा पहुंचे और उन्होंने वही बात दोहराई जो कुछ दिन पहले जाकर उन्होंने कही थी।

मंडी समिति के धान क्रय केंद्रों में किसानों की शिकायत सुनने के बाद विधायक सुशील सिंह ने कहा कि मंडी समिति में बने एफसीआई, नेफेड, मार्केटिंग, पीसीयू और मंडी समिति के सभी क्रय केंद्रों पर किसान परेशान हो रहे हैं। विधायक सुशील सिंह ने कहा कि किसानों का कहना है कि क्रय केंद्रों के प्रभारी तरह-तरह के बहाने बनाकर किसानों को परेशान कर रहे हैं और क्रय केंद्रों पर तमाम तरह की चोरियां भी हो रही हैं जिसकी शिकायत कोई सुनने वाला नहीं है।

MLA Sushil Warning

शिकायत सुनने के बाद विधायक सुशील सिंह ने अधिकारियों को फोन मिला कर डांटने फट करने का फिर से काम किया है और कहा कि कहीं पर भी अब चोरी करते कोई पकड़ा जाएगा तो उसको सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

विधायक सुशील सिंह ने कहा कि एक ओर सरकार किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए खड़ी है, तो वही अधिकारी और कर्मचारी किसानों को परेशान करने का काम कर रहे हैं । यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा।