जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आज निगेटिव आ गयी है डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय की कोरोना रिपोर्ट, परिजनों व समर्थकों में खुशी
कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इससे उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों के साथ साथ परिजनों और शुभचिंतकों ने राहत की सांस ली है।
 
जानिए कैसी है सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय की ताजा कोरोना रिपोर्ट, कैसा है उनका स्वास्थ्य

चंदौली जिले के सांसद और मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इससे उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों के साथ साथ परिजनों और शुभचिंतकों ने राहत की सांस ली है।

इस बारे में जानकारी देते हुए उनके मीडिया प्रभारी ने कहा है कि बाबा मार्कण्डेय महादेव के आशीर्वाद एवं बाबा बजरंगबली जी की कृपा से केंद्रीय मंत्री डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय की कोरोना रिपोर्ट आज निगेटिव आयी है।

 आपको बता दें कि चंदौली जिले के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय 3 जनवरी 2022 को उस समय कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जब उन्हें चंदौली जिले के कई कार्यक्रमों में शिरकत करना था। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने लगा था और उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने उन्हें खतरे से बाहर बताया था और कमजोरी के चलते कुछ दिनों तक स्वास्थ्य लाभ लेने की सलाह दी है।

 आपको बता दें कि चंदौली जनपद के कई राजनेताओं ने डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय के स्वस्थ होने के लिए मंदिरों में हवन पूजन और रुद्राभिषेक के कार्यक्रम आयोजित किए थे।