जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सांसद प्रतिनिधि सहित अन्य नेताओं ने सांसद खेल स्पर्धा की कराई शुरुआत

सांसद द्वारा सांसद खेल स्पर्धा का शुभारंभ बरहनी ब्लॉक से हुआ है । सांसद प्रतिनिधि रामजी तिवारी सहित अन्य नेताओं तथा अधिकारियों ने खेल का शुरुआत करा दिया है ।

 
सांसद खेल स्पर्धा का शुभारंभ

चंदौली जिले से सांसद द्वारा सांसद खेल स्पर्धा का शुभारंभ बरहनी ब्लॉक से हुआ है । सांसद प्रतिनिधि रामजी तिवारी सहित अन्य नेताओं तथा अधिकारियों ने खेल का शुरुआत करा दिया है ।


बताते चलें कि बरहनी ब्लॉक की सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज के प्रांगण में सुनिश्चित किया गया था। जो कि जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों इसका शुभारंभ होना था लेकिन उन्हें लेट होने के कारण सांसद प्रतिनिधि सहित नगर के चेयरमैन, भाजपा जिला महामंत्री तथा मुख्य विकास अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में खेल प्रतियोगिता प्रारंभ कर दी गई। 

MP sports competition started


आप को बता दें कि सांसद जी का कार्यक्रम वाराणसी में गृह मंत्री अमित शाह के साथ होने के कारण लेट की स्थिति को देखते हुए । इन लोगों के बीच प्रारंभ कर दिया गया । जिसमें कबड्डी वॉलीबॉल व कुश्ती तक की प्रतियोगिता संपन्न होने के कगार पर पहुंच गई है। 


इस दौरान नगर के भाजपा नेता सहित अन्य लोग कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे। वहीं प्रतिभागियों का खेल भी देखने के लिए अन्य लोग द्वारा इसका नजारा देखने को मिल रहा है।