जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
"नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता" का हुआ आयोजन, प्रतिभाग करने वाले छात्राओं को मिला प्रशस्ति प्रमाण पत्र
'सेवा समर्पण अभियान' के तहत एसआरबीएस महिला  महाविद्यालय पचफेडवा चन्दौली में प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर "नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता" का आयोजन  किया गया ।
 
नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता
छात्राओं को मिला प्रशस्ति प्रमाण पत्र
भाजपा नेता रहे उपस्थित 


चंदौली जिले मे आज भारतीय जनता युवा मोर्चा चंदौली द्वारा जिला अध्यक्ष आशीष रघुवंशी के नेतृत्व में 'सेवा समर्पण अभियान' के तहत एसआरबीएस महिला  महाविद्यालय पचफेडवा चन्दौली में प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर "नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता" का आयोजन  किया गया ।


इस दौरान 300 छात्राओं ने प्रतिभाग किया और सभी को प्रशस्ति प्रमाण पत्र व 1 से लेकर 11 स्थान तक तक वाले छात्र छात्राओं को प्राइस और मेडल देकर पुरस्कृत किया गया । 

Namo Quiz Competition


इस दौरान मुख्य अतिथि ज़िलाध्यक्ष भाजपा अभिमन्यु सिंह ने कहा की सेवा समर्पण अभियान के तहत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय मोदी जी की उपलब्धियों और उनकी योजनाओं को बताने एवं प्रतियोगिता के माध्यम से उनकी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के लिए 18 वर्ष की उम्र पार कर चुके छात्रों में नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । 

Namo Quiz Competition (3)


इस दौरान जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी ने बताया कि हमारा देश युवाओं का देश है और किसी भी देश को विकासशील से विकसित होने में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहता है । प्रतियोगिता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशहित में किए जा रहे कार्यों से संबंधित प्रश्न पूछा गया । प्रतियोगिता से जिज्ञासा और मेधा शक्ति का विकास होता है, इस दौरान कार्यक्रम संयोजक प्रतीक पाण्डेय जिला उपाध्यक्ष ने धन्यवाद व आभार व्यक्त कर सभी के उज्जवल भविष्य की कामना किया। 

Namo Quiz Competition


इस दौरान कार्यक्रम में सूर्यमुनी तिवारी, जिला उपाध्यक्ष निशांत सिंह, सौरभ सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अशुतोष तिवारी हर्षित,विपुल, आशीष पाठक, अमित सैनी, दीपक सिंह, आदर्श, सुनील चौहान सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे साथ ही विद्यालय की प्रिंसिपल वसुंधरा एवं सचिव अशोक उपस्थित रहे एवं संचालन छात्रा शिवांगी गुप्ता ने किया ।