जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
2023 तक एनएचआई मुहैया कराएगी वाराणसी से औरंगाबाद की सिक्स लेन की सेवा
चंदौली जिले के भगवान तालाब नहर पर एनएचआई द्वारा फूल बनाने का काम तेजी से शुरू कर दिया गया है। यह पुल लगभग 1 वर्ष पूर्व से ही बन रहा है
 

2023 तक एनएचआई

मुहैया कराएगी वाराणसी से औरंगाबाद की सिक्स लेन की सेवा
 

चंदौली जिले के भगवान तालाब नहर पर एनएचआई द्वारा फूल बनाने का काम तेजी से शुरू कर दिया गया है। यह पुल लगभग 1 वर्ष पूर्व से ही बन रहा है लेकिन सोमा कंपनी के द्वारा कार्य शुरू करने के बाद काम  बंद किए जाने के बाद इस कंपनी से अनुबंध खत्म कर दिया गया। लेकिन अब सोमाराइज्ड कंपनी ने इस कार्य को शुरू कर दिया।


 जानकारी के अनुसार  वाराणसी से लेकर औरंगाबाद तक बनने वाले एनएचआई के सिक्स लेन के कार्यों को अब सोमराइज्ड उसकी सहयोगी कंपनियों के माध्यम से शुरू किया गया है जो कि 2023 तक इस सड़क को सिक्स लेन तैयार कर जनता को समर्पित की जाएगी । जिसका कार्य बहुत तेजी से शुरू है वही वाराणसी से औरंगाबाद के बीच में जितने भी पुल के कार्य होने हैं वह सारे इन कंपनियों द्वारा पूर्ण करने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है ।


 इस संबंध में इसके साइट सुपरवाइजर ने बताया कि मेरे कंपनी का काम वाराणसी से लेकर औरंगाबाद तक जारी है और 2023 तक इस कार्य को पूर्ण करने का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया है जिसे कंपनी द्वारा पूर्ण करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है ।