जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पिंडदान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की कार से ट्रक की टक्कर, एक की मौत
घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सबका इलाज चल रहा है। 
 

घायल कार सवारों का चल रहा इलाज

मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं घायल लोग

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के समीप ट्रक और कार की टक्कर हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के वाजिदपुर गांव के समीप बीती रात कार व ट्रक टक्कर में पिंडदान कर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए, जबकि वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सबका इलाज चल रहा है। 

पुलिस के अनुसार हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्‍थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद सभी को अस्‍पताल पहुंचाने के साथ ही इलाज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। परिजनों की ओर से शिकायत पत्र मिलने के बाद अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


मध्य प्रदेश से कार सवार कुल 8 लोग बिहार के बोध गया गए हुए थे। वहां से पिंडदान कर वापस लौट रहे थे। बुधवार की अलसुबह कार सवार लोग माधोपुर स्थित नवीन मंडी समीप पहुंचे। तभी अनियंत्रित ट्रक ने चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार शिव प्रसाद विश्वकर्मा (70) की मौत हो गई। वहीं अनीता विश्वकर्मा , प्रशांत विश्वकर्मा, रुपरानी विश्वकर्मा, प्रेमबाई, साधना विश्वकर्मा, जय विश्वकर्मा, शैलेंद्र विश्वकर्मा समेत अन्य लोग घायल हो गए। 

सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। इस बाबत सदर कोतवाल संतोष सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*