जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा में डाला छठ पूजा की तैयारी शुरू, पोखरे की हुई साफ सफाई
चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत स्थित तालाब पर चेयरमैन सैयदराजा के निर्देशानुसार साफ सफाई का कार्य जोर-शोर से शुरू हो गया है।
 

सैयदराजा में डाला छठ पूजा की तैयारी शुरू

पोखरे की हुई साफ सफाई

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत स्थित तालाब पर चेयरमैन सैयदराजा के निर्देशानुसार साफ सफाई का कार्य जोर-शोर से शुरू हो गया है। वही नगर पंचायत द्वारा इस कार्यों के लिए सफाई कर्मियों को लगाकर जोर शोर से घाटों को साफ कराने का कार्य हो रहा है ताकि कल से शुरू होने वाले व्रत को सकुशल संपन्न कराया जा सके ।

Pokhara cleaned


बताते चलें कि सैयदराजा भीम बाबा के मंदिर के पास स्थित पोखरे की नगर पंचायत के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल एवं नगर पंचायत अध्यक्ष अधिकारी के द्वारा सफ़ाई कराए जाने का निर्देश जारी होने के बाद तालाब के सफाई अभियान में सफाई कर्मी जुड़ चुके हैं और इस पोखरे की सफाई के साथ ही साथ इत्यादि व्यवस्थाओं को पूर्ण कर नगर पंचायत के लोगों को छठ पूजा करने में किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए नगर प्रचार पंचायत सारी व्यवस्थाओं को पूर्ण करने में लग गया है ।

Pokhara cleaned


वही कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखने का प्रयास हो रहा है ताकि कम भीड़ भाड़ भीड़ हो और किसी प्रकार भी कोविड-19 को बढ़ावा न दिया जा सके।