जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सरकार का बखान करते रहे नेता, गिना रहे योगी सरकार के काम
 

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मुड़ में जुट गई है और अलग-अलग विधानसभा में प्रबुद्ध जन सम्मेलन के माध्यम से अपने किये गए कार्य का बखान जनता में करके पुनः भगवा मय करने में जुटी है। चन्दौली जनपद के सैयदराजा विधानसभा का प्रबुद्ध जन सम्मेलन धीना थाना क्षेत्र के खजरा गांव के बी एंड बी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित किया गया ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ त्रिपाठी रहे।


 कार्यक्रम में क्षेत्र के हजारों की संख्या में जुटे हुए प्रबुद्ध जन का सैयदराजा के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने अंग वस्त्र के साथ माल्यार्पण कर भगवान राम का स्मृति चिन्ह  देकर सम्मानित किया  । 
इस अवसर पर मुख्य अतिथि स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने सरकार के किये गए कार्यों का बखान करते हुए कहा कि योगी सरकार के साढ़े चार साल का कार्यकाल बेमिशाल रहा है। वही अपराधियों को चेतावनी देते कहा कि 2017 के पहले पूर्वर्ती सरकारों में अपराधिक जेल के अंदर से धमका कर व्यापारियों से गुंडा टैक्स वशूलते थे,एक क्षत्र गुंडाराज चलता था। हमारी सरकार में अब ऐसे लोगों के लिए कब गाड़ी पलट जाएगी कोई ठीक नहीं है। जिससे अपराधी जेल जाने में भी डरते है और प्रदेश छोड़कर भाग गए है। माफिया गिरी करने वाले आजम खान के ऊपर 125 मुकदमे दर्ज है ।सब पर सर्वोपरि न्याय है।न्याय के शासन में गुंडे माफियाओं की सामत आयी है। 


पूर्वर्ती सरकारों में जहाँ उत्तर प्रदेश देश मे फिसड्डी रहता था,वही 46 बिंदुओं पर प्रथम स्थान पर चल रहा है। यही नहीं पर्यटन के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश 16 में नंबर पर रहता था ,वही पर्यटन विभाग प्रथम स्थान पर है।पर्यटन के क्षेत्र में काशी विश्वनाथ कारीडोर से लेकर,अयोध्या, मथुरा, वृंदावन विंध्याचल सहित सभी विधान सभाओं में सनातन धर्म का परचम लहराने के लिए मंदिरों के पुनरोउद्धारके लिए काम लगा हुआ है। 


उन्होंने केंद्र सरकार के किये गए कार्यो का वर्णन करते हुए कहा कि 2014 के पहले जहां हजारों नही लाखों रुपए के टू जी,थ्रिजी, फोरजी सहित न जाने कितने कितने घोटाले हो तो थे,आज वह घोटाला कोई साबित नहीं कर सकता। सवा सौ करोड़ में कुछ करोड़ परिवार ऐसा था जो कि मूलभूत सुविधाओं से वंचित था। उनके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने रहने के लिए आवास,उपचार के लिए आयुष्मान कार्ड, शौचालय ,उज्वला गैस ,जनधन खाता जैसे अनेक कार्य जो  आज तक इतिहास में कोई सोचा भी नही था,वह कार्य मोदी सरकार ने किया है।दुसरे सत्र में देश के लिए नासूर बना जम्मू कश्मीर का धारा 370 को हटाने के साथ जो विपक्षी हमेशा तंज कसते थे कि, राम लला हम आएंगे,मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। उस पर भी विराम लगाकर उच्चतम न्यायालय के माध्यम से भब्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ कर दिया गया है।


 उन्होंने बुद्धजीवियों से जोर देकर कहा कि विपक्ष लाख दलील दे लेकिन सरकार के 2,4 काम जो बताये है उसे बायेंगे तो किसी के पास कोई जवाब नहीं आएगा और भाजपा सरकार फिर पूर्ण बहुमत से बनेगी।