जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले के पोस्ट ऑफिस में हो रही पार्सल में धांधली, क्या करेंगे उच्चाधिकारी

चंदौली जिले के पोस्ट ऑफिस में लगातार पार्सल में हो रही धांधली से परेशान होकर एक व्यक्ति ने इस बार पार्सल लेने से इनकार कर दिया । 

 

पोस्ट ऑफिस में हो रही पार्सल में धांधली

क्या करेंगे उच्चाधिकारी

चंदौली जिले के पोस्टऑफिस में लगातार पार्सल में हो रही धांधली से परेशान होकर एक व्यक्ति ने इस बार पार्सल लेने से इनकार कर दिया । 


बताते चलें कि कोरियर आर्मी वीरेंद्र कुमार सिंह s/o रामा सिंह  वार्ड न 5 डाक बंगला चंदौली के रहने वाले हैं । इनका दोस्त आर्मी  सूबेदार दिनेश सिंह रामौला ने  कोरियर  पोस्ट ऑफिस के द्वारा भेजा गया था । जब आर्मी वीरेंद्र सिंह समान लेने गए तो कोरियर फटा हुआ मिला। जिसमे से काजू, बादाम  व अन्य खाद्य वस्तुएं गिरती हुई मिली। जिससे आर्मी के जवान ने कोरियर की जानकारी पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी से ली तो कर्मचारी ने ये कहा की ये ऐसे ही आया है और आप इसे ऐसे ही ले जाइए । इस पर जवान ने कोरियर का सामान साथ ले जाने से मना कर दिया है । 


इस संबंध मे जवान ने ये भी बताया की ऐसे ही पहले भी मेरे साथ हुआ था । जो की मेरे बेटे के द्वारा रिसीव हुआ था। उसका कंप्लेन किया गया तो कर्मचारियों ने ये कह कर हटा दिया की आपको पार्सल रिसीव नहीं करना चाहिए था । आप रिसीव कर लिए है तो वापस नहीं होगा ऐसे कई बार हुआ है। इस बार मैं पार्सल लेने से इनकार कर दिया हू । अब देखना ये है की उच्च अधिकारी क्या करते है।