जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बच्चा चोर महिला निकली मानसिक रूप से विक्षिप्त, पटना बिहार की है रहने वाली
 चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को लोगों ने बच्चा चोर कह के पीटने के साथ ही साथ पुलिस को सुपुर्द कर दिया था।
 

बच्चा चोर महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त

पुलिस भी हो गयी परेशान

पटना बिहार की है रहने वाली

 चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को लोगों ने बच्चा चोर कह के पीटने के साथ ही साथ पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चल कि महिला पूर्ण रूप से मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और बिहार की रहने वाली है।  जो कि पुलिस के लिए इस समय आफत बनी हुई है।


 बताते चलें कि छठ पूजा वाले दिन एक महिला जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और छोटा बच्चा अकेले देख कर उसे गोद में उठा लिया जिससे आसपास के लोग व बच्चे के माता-पिता देख कर उसे बच्चा चोर कह कर हल्ला करने लगे और उसकी पिटाई भी कर दिए और उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो वह पूर्ण रूप से विक्षिप्त थी और अपना घर पता बिहार के पटना बता रही थी। 


वही महिला ने अपने गांव के मुखिया का नाम सनोज बता रही है जोकि अपनी मानसिक स्थिति के कारण इधर आ गई थी और बच्चे को अकेला देख उसे गोद में उठा लिया था लेकिन इस समय थाने के लोगों के लिए आफत बनी हुई थी। थाने में उसके द्वारा आतंक मचाने के साथ ही साथ ऐसी हरकत कर रही है जिससे पुलिसकर्मी भी परेशान हो चुके हैं।  वही पुलिस  उसके परिजनों को सुपुर्द करने की कार्यवाही में भी जुट गए हैं।