जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधानसभा में आज आ रहे हैं सपा के नेता राजनारायण बिंद, लगेगी जन चौपाल
चंदौली जिले में विधानसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाले नेता अपने दमखम को दिखाने व पार्टी के बड़े नेताओं को रिझाने की कोशिश में लगे हैं।
 

बिंद चेतना समाजवादी जनजागरण यात्रा

जोर दिखाएंगे विरेंद्र कुमार बिंद

टिकट के दावेदारों में से एक 

 

चंदौली जिले में विधानसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाले नेता अपने दमखम को दिखाने व पार्टी के बड़े नेताओं को रिझाने की कोशिश में लगे हैं। ये नेता अपने टिकट के लिए तरह तरह के आयोजन करके अपना जनाधार दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। विभिन्न प्रकोष्ठों के बड़े राजनेता नियमित रूप से जिले में अपने कार्यक्रम को आयोजित कराकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं। सैयदराजा विधानसभा में समाजवादी पार्टी के एक और बड़े नेता का कार्यक्रम लगा है।

 समाजवादी पार्टी के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव राजनारायण बिंद के साथ प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ विनोद बिंद और समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रदेश प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सूरज राम बागी चंदौली जिले में आ रहे हैं। इन दिग्गज नेताओं के द्वारा सैयदराजा विधानसभा के एक इंटर कॉलेज में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करके समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देने की कोशिश की जाएगी।

इस आशय की जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विरेंद्र कुमार बिंद ने कहा है कि सैयदराजा विधानसभा के इंटर कॉलेज अहिकौरा  (कमालपुर) में बिंद चेतना समाजवादी जनजागरण यात्रा के दौरान एक जन चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। 7 जनवरी 2022 दिन शुक्रवार को 11 बजे दिन में सारे नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

 समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ चंदौली के जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार बिंद (डॉक्टर) ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है।