जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सदर तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस में 38 शिकायतें मिली, मात्र 1 का हुआ निस्तारण
सदर तहसील के सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस उपजिलाधिकारी अजय कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें फरियादियों द्वारा कुल 38 शिकायतें लेकर सामने आए।
 

चंदौली सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में सभी अधिकारियों की मौजूदगी के दौरान कुल 38 शिकायतें उप जिलाधिकारी के सामने आई। जिसमें से मात्र एक शिकायत का मौके पर निस्तारण हो सका।

 बता दें कि चंदौली जिला मुख्यालय स्थित सदर तहसील के सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस उपजिलाधिकारी अजय कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें फरियादियों द्वारा कुल 38 शिकायतें लेकर सामने आए। वही मौके पर मौजूद क्षेत्र के लोगों को इन शिकायतों से उप जिलाधिकारी द्वारा अवगत कराया गया और मामले का गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समाधान करने का निर्देश भी जारी किया गया।वहीं कुछ  उपस्थित ना होने वाले लोगों को एसडीएम द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी करने का भी कार्य किया गया। 

 इस संपूर्ण समाधान दिवस में सबसे ज्यादा मामले राजस्व से संबंधित होने के कारण केवल मात्र एक मामले का ही मौके पर निस्तारण हो सका। बाकी क्षेत्र के लेखपालों तथा उससे संबंधित लोगों को शिकायतों से अवगतल कराया गया और उन्हें जल्द से जल्द निस्तारित कराने के लिए उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा का निर्देश जारी किया गया । इस दौरान सदर तहसीलदार , नायब तहसीलदार तथा सभी विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*