जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा थाने में समाधान दिवस पर आयीं 3 शिकायतें, 1 का हुआ निस्तारण
सैयदराजा आयोजित समाधान दिवस के अवसर पर तीन शिकायतें पड़ी जिसमें एक का पुलिस ने मौके पर निस्तारण किया शेष 2 शिकायतों को संबंधित क्षेत्र के लेखपाल को सुपुर्द कर दिया गया है।
 

सैयदराजा थाने में समाधान दिवस पर आयीं 3 शिकायतें

मौके पर 1 का हुआ निस्तारण

चंदौली जिले के थानों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था । इसी क्रम में सैयदराजा आयोजित समाधान दिवस के अवसर पर तीन शिकायतें पड़ी जिसमें एक का पुलिस ने मौके पर निस्तारण किया शेष 2 शिकायतों को संबंधित क्षेत्र के लेखपाल को सुपुर्द कर दिया गया है। जिसका जल्द ही निस्तारण कर दिया जाएगा ।


बताते चलें कि सैयदराजा थाना दिवस में आज अधिसूचना के दिन ही कुल 3 शिकायतों का सामना करना पड़ा था । जिसमें तीनों शिकायत जमीन विवाद से संबंधित थी। इन तीनों शिकायतों में से पुलिस द्वारा दोनों पक्ष के न मानने पर दोनों पक्ष का 151 की कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया। वहीं राजस्व से संबंधित शिकायत होने पर संबंधित लेखपालों को उन्हें सुपुर्द किया गया है। 

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि आज थाना दिवस में कुल 3 शिकायतें पड़ी थी जिनमें से एक का निस्तारण हुआ शेष 2 शिकायतों को संबंधित लेखपाल को सुपुर्द कर दिया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*