जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधानसभा : कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले- मनोज सिंह डब्लू, प्रधानों के हक पर डाका डाल रहे विधायक

चंदौली जिले के कमालपुर इलाके में समाजवादी पार्टी का सैयदराजा विधानसभा का बूथस्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन सोमवार को कस्बा  स्थित एक लान में सम्पन्न हुआ।

 

कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले- मनोज सिंह डब्लू

प्रधानों के हक पर डाका डाल रहे विधायक  

चंदौली जिले के कमालपुर इलाके में समाजवादी पार्टी का सैयदराजा विधानसभा का बूथस्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन सोमवार को कस्बा  स्थित एक लान में सम्पन्न हुआ।

इस दौरान बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हैं पूर्व सांसद चंदौली रामकिशुन यादव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की  रीढ़ होते हैं । एक एक कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथों पर भाजपा के किए गए वादे को याद कराएं और गांव की जनता को बताएं कि जो वायदे करके भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई थी उसका क्या हुआ है ..क्या काला धन वापस आया और गरीबों के खाते में उसका धन गया । साथ ही साथ बोले कि बढ़ी हुई महंगाई ने गरीबों की कमर तोड़ दी क्या भाजपा महंगाई पर लगाम लगा पायी ।उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि भीड़ बहुत है लेकिन कार्यकर्ताओं को बताएं की सरकार बनने दीजिए तो एक एक समस्या दूर कर दी जाएगी और हर जुर्म का हिसाब दिया जाएगा ।

karyakarta sammelan


पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि सैयदराजा विधायक फिलहाल अपने विधानसभा में बन रहे नाली, खड़ंजा के काम पर अपना नाम लिखवा रहे हैं और इसी में वाहवाही लूट रहे हैं उनसे किसी बड़े काम की उम्मीद नहीं की जा सकती। नाली सड़क खड़ंजा और शौचालय का काम ग्राम प्रधानों का है और सैयद राजा के विधायक ग्राम प्रधानों के हक पर डाका डाल रहे हैं। विधायक को बड़े-बड़े काम कराने चाहिए, लेकिन यह नहीं करा पाए। मेरे कार्यकाल में बिजली सब स्टेशन, लिफ्ट कैनाल, राजकीय डिग्री कॉलेज, सेना भर्ती जैसे काम कराए गए। मुलायम सिंह ने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा देने वाले शहीदों के शव को घर भिजवाने का काम किया ।

karyakarta sammelan

उन्होंने यह भी कहा की जब केंद्र में सरकार थी तो प्रदेश में सरकार बनने के लिए भाजपा के नेता करते थे की डबल इंजन की सरकार होगी तो विकास हो गए जबकि भ्रष्टाचार बढ़ा है धान क्रय केंद्रों पर किसान बिचारा लाचार है कभी ऑनलाइन तो कभी ऑफलाइन खरीद हो रही है किसान बिचौलियों के हाथों खेल रहे हैं ।  आगे कहा कि सरकार बनेगी तो 300 कुन्तल धान किसानों ने का खरीदा जाएगा 'अप्रैल में सेना भर्ती होगी माधोपुर में एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय होगा ।100 गांव को लोहिया गांव बनाया जाएगा।

karyakarta sammelan


राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कहा किसबसे ज्यादा अपराधी भाजपा में है। प्रधानों को हटाया जा रहा है । अपराधी प्रवृत्ति के लोग की यह हैसियत नहीं है जो दरोगा से ऊपर बात कर ले हम अखिलेश यादव के साथ इसलिए हैं कि बेबस लाचार दलितों पिछड़ों के हक के लिए गरीब जनता के रोटी कपड़ा आवास के लिए यदि कोई कर सकता है तो वह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कर सकते हैं ' ।आप सैयदराजा विधायक से पूछिए कि उन्होंने क्षेत्र में क्या किया है। 


इनके अतिरिक्त योगेंद्र सिंह, चकरू यादव, अंजनी सिंह ,छोटे लाल यादव, मीना सिंह, दयाराम यादव, रमेश यादव सहित कई लोग संबोधित किए ।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का  मुख्य आकर्षण का केंद्र 7 वर्ष की बच्ची आयरन लेडी रही, जिसे मनोज सिंह डबलू ने अपनी लड़की की तरह पढ़ा कर पायलट बनाने का संकल्प लिया है। अध्यक्षता राम जन्म संचालन नंद कुमार राय ने किया।