जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
माध्यमिक शिक्षणोत्तर कर्मचारियों ने डीआईओएस को अपनी मांग का ज्ञापन सौंपा
 

चंदौली जिले के माध्यमिक शिक्षणोत्तर एसोसिएशन द्वारा अपनी मांगों को लेकर धरना स्थल पर धरना प्रदर्शन किया गया और मांग पूरी न होने तक आगे भी धरना जारी रखने की बातें कहीं गई।


 बताते चलें कि जनपद के माध्यमिक शिक्षणोत्तर एसोसिएशन द्वारा आज धरना स्थल पर धरना देने का कार्य किया गया।  इसमें वित्तविहीन विद्यालय के शिक्षण कर्मचारी की सेवा नियमावली बनाई जाए तथा नगदीकारण, चिकित्सा सुविधा तथा पदोन्नति इत्यादि मांगों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया गया।  जिसमें एसोसिएशन के प्रांतीय मंत्री सतीश कुमार सिंह ने बताया कि वर्तमान सरकार से शिक्षणोत्तर कर्मचारियों की समस्या के प्रति नकारात्मक रवैया अपना रही है। जिसके विरोध में संगठन यह निर्णय लेने के लिए विवश हो गया है ।

Secondary Post Teaching Staff

प्रदेश संगठन के प्रमुख मांग यह है कि योग्यतारत कर्मचारियों को शिक्षक पद पदोन्नत  किया जाए तथा नगदीकरण ,चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ राज्य कर्मचारी की भांति माध्यमिक शिक्षणोत्तर कर्मचारियों की तरफ न्यूनतम पेंशन, लिपिक वर्ग का राज्य कर्मचारियों की चरणों में पुनर्गठन की तिथि भी निर्धारित की जाए ।वही वक्ताओं ने कहा कि यदि भाजपा सरकार द्वारा हम लोगों की मांग पूर्ण नहीं की जाती है ,तो अगला धरना प्रदर्शन लखनऊ में करने के लिए विवश हो जाएगा ।

इस दौरान मौके पर जिला विद्यालय निरीक्षक को ज्ञापन देकर इन मांगों का ज्ञापन प्रदेश सरकार को भेजने का भी आश्वासन दिया गया ।
इस दौरान हरिद्वार पांडेय, दिलीप सिंह ,अभय श्रीवास्तव ,शरद , विजय प्रताप ,विभूति सिंह ,दीपक सिंह ,सुनील, मुरारी, अशोक, विरेंद्र प्रताप ,धर्मराज, गोविंद श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार, जितेंद्र उपाध्याय ,राकेश सिंह इत्यादि लोग सम्मिलित रहे।